हल्द्वानी- गौलापार के कमल कन्याल करेंगे उत्तराखंड UNDER-23 क्रिकेट टीम की कप्तानी

खबर शेयर करें -

Kamal Kanyal : Uttarakhand Under 23 Captain: हल्द्वानी गौलापार के रहने वाले कमल कन्याल को उत्तराखंड अंडर-23 टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उत्तराखंड ने अंडर 23 पुरुष टीम का ऐलान कर दिया है। टीम में 18 खिलाड़ियों को जगह दी गई है। इस टीम में कई ऐसे खिलाड़ी भी हैं जो पहले उत्तराखंड सीनियर टीम का हिस्सा रह चुके हैं। इसके अलावा अंडर-19 वर्ग में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को टीम में जगह दी गई है। उत्तराखंड क्रिकेट टीम 25 अक्टूबर को देहरादून से बेंगलुरु के लिए रवाना होगी।

यह भी पढ़ें 👉  रुद्रपुर में 24 घंटे बाद भी आईटी की रेड जारी, कोठी सील

टूर्नामेंट की शुरुआत 28 अक्टूबर से हो रही है। उत्तराखंड क्रिकेट टीम को पहला मुकाबला बडोदा के खिलाफ खेलना है। कमल कन्याल ( कप्तान), रोहित दानू,दिव्यम रावत, आर्यन शर्मा, शाश्वत डंगवाल, यश शुक्ला, गौरव जोशी ,विनय कुमार,प्रशांत चौहान, कार्तिक भट्ट, रक्षित रोही, अंकित मनोरी, देवेंद्र बोरा, सत्यम बालियान,एस कृष्णमूर्ति, हर्ष पटवाल, आर्यन बिष्ट और परविंदर चड्ढा को जगह दी गईं है।

कप्तान कमल कन्याल उत्तराखंड के लिए अंडर-19 क्रिकेट में खूब रन चुके हैं। उन्होंने 2019-2020 ( पूरे सीजन) में करीब एक हजार से ज्यादा रन बनाए थे। कमल ने सीजन के अंत में रणजी ट्रॉफी टीम में जगह बनाई थी और फिर डेब्यू में शतक जड़ा, उत्तराखंड के पहले खिलाड़ी बन गए। इसके बाद कमल ने विजय हजारे में उत्तराखंड टीम के लिए शतक जड़ा है। कमल कन्याल ने पिछले साल उत्तराखंड के लिए सीके नायडू ट्रॉफी में उत्तराखंड की कमान संभाली थी। कमल के लिए शानदार मौका है कि वो अपनी लय को प्राप्त कर दोबारा सीनियर टीम में जगह बनाए। सलामी बल्लेबाज और एक शानदार फील्डर के रूप में वो उत्तराखंड के लिए महत्वपूर्ण योगदान दे सकते हैं।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments