IPL 2023: अब ट्रक ड्राइवर बना रातोंरात करोड़पति, Dream 11 में टीम बनाकर जीते डेढ़ करोड़ रुपये

खबर शेयर करें -

Dream 11 Winner: ट्रक ड्राइवर शहाबुद्दीन पर किस्मत ऐसे मेहरबान हुई कि वह रातों-रात करोड़पति बन गया । शहाबुद्दीन की किस्मत फैंटेसी ऐप ड्रीम इलेवन से चमकी है । शहाबुद्दीन को बिल्कुल भी उम्मदी नहीं थी कि इस तरह वह कोरड़पति बनेगा । ड्रीम इलेवन पर टीम बनाकर शहाबुद्दीन ने रातों-रात डेढ़ करोड़ रुपये कमा लिए ।

शहाबुद्दीन ने किस मैचे के दौरान टीम बनाई थी । उन्होंने कोलकाता और पंजाब के बीच खेले गए IPL मैच में टीम बनाई थी और वे पहले स्थान पर रहे । जीत के साथ ही उनके खाते में डेढ़ करोड़ रुपये क्रेडिट हो गए. शहाबुद्दीन इस प्लेटफॉर्म पर बीते 2 साल से किस्मत आजमा रहे थे.उसने 1.5 करोड़ रुपए जीते है। वह अकाउंट में 1.05 करोड़ रुपए ट्रांसफर कर सकता है। वहीं 30 प्रतिशत (45 लाख) रुपए टैक्स में कट जाएंगे।

 वे एक ट्रक ड्राइवर हैं । अभी एक किराए के मकान में रहते हैं । उन्होंने उनके सपने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि वे इस रकम से खुद का घर बनाएंगे । घर बनाने के बाद वे कुछ बिजनेस प्लान करेंगे. शहाबुद्दीन की जीत से उनके परिवार में खुशी का माहौल है । शाहबुद्दीन ने कोलकाता और पंजाब के मैच में ड्रीम 11 टीम में कप्तान अर्शदीप और उपकप्तान एस रजा को बनाया था। इसके साथ ही टीम में शिखर धवन, बी राजपक्षा, आर गुरबाज, नितेश राणा, व्यंटेश अय्यर, आंद्रे रसल, सैम करन, टीम साउथी और आर चहर भी थे।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) कल से 11 जिलों में बारिश का पूर्वानुमान
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड -(Good News) पिथौरागढ़ से देहरादून हवाई सेवा अब सप्ताह में 6 दिन

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) दोस्त ने दोस्त को मार दी गोली, पीने के दौरान हुआ झगड़ा

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments