Indian Idol 13 Winner : अयोध्या के ऋषि बने इंडियन आइडल 13 के विजेता, उत्तराखंड से कर रहे पढ़ाई

खबर शेयर करें -

Indian Idol 13 Winner :’इंडियन आइडल 13′ का विनर अनाउंस हो चुका है। ऋषि सिंह इस सीजन के विनर बन गए हैं, जबकि देवोस्मिता राय फर्स्ट रनर-अप रहीं।ऋषि सिंह के अलावा फिनाले में टॉप सिंह कंटेस्टेंट्स थे, जिनमें चिराग कोतवाल, बिदिप्ता चक्रवर्ती, शिवम सिंह और देवोस्मिता के अलावा सोनाक्षी कर थीं। इन सभी के बीच ट्रॉफी के लिए एकदम टक्कर का मुकाबला था। लेकिन ऋषि सिंह ने सभी को मात देते हुए ‘इंडियन आइडल 13’ की ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी - प्राधिकरण का अवैध निर्माण कार्य पर शिकजा, यहां हुई कार्यवाही

अपने ऑडिशन राउंड में ही ऋषि सिंह ने तीनों जजों का दिल जीत लिया था । इस राउंड में उन्होंने दो गानें पेश किए थे. उनका ‘वो पहला पहला प्यार है’ जजों को खूब पसंद आया था । जजों ने ऋषि सिंह की गायिकी के साथ साथ उनकी वौइस् क्वालिटी की भी तारीफ की थी । इस तारीफ के साथ ऋषि का सिंगिंग का सफर शुरू हो गया और उन्होंने फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा । Rishi Singh को विनर बनने पर ‘इंडियन आइडल 13’ की ट्रॉफी के अलावा 25 लाख रुपये का कैश प्राइज और एक मारुति सुजुकी एसयूवी कार गिफ्ट में मिली है। इसके अलावा ऋषि सिंह को सोनी म्यूजिक इंडिया के साथ रिकॉर्डिंग का कॉन्ट्रैक्ट भी हासिल हुआ है। 

ऋषि सिंह उत्तर प्रदेश के अयोध्या के रहने वाले हैं और उन्हें हमेशा से ही गाने लिखने और सिंगिंग का शौक रहा। ऋषि सिंह ने शो में बताया था कि वह अपने पैरेंट्स की असली संतान नहीं हैं, बल्कि उन्होंने उन्हें गोद लिया था। ऋषि सिंह अभी देहरादून में अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं। ऋषि सिंह का खुशा की ठिकाना नहीं है। उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि वह ‘इंडियन आइडल 13’ के विनर बन चुके हैं। जारी किए गए स्टेटमेंट में ऋषि सिंह ने कहा, ‘मेरा सपना पूरा हो गया। 

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) कुमाऊं में तैनात इन दो अधिकारियों को बनाया गया चार धाम यात्रा मजिस्ट्रेट
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी - हल्दूचौड़ के युवाओं का शानदार काम, भीषण गर्मी में वन्य जीवों को मिलेगा पानी

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments