उत्तराखंड- KBC में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आयेंगे हल्द्वानी के प्रो. प्रशांत, 22 साल से कर रहे थे तैयारी

खबर शेयर करें -

KBC Registration 2022 Season 14 Kaun Banega Crorepati : एक बार फिर सोनी टीवी पर केबीसी शो शुरू हो चुका है। जिमसें इस बार हल्द्वानी के प्रो. प्रशांत शर्मा केबीसी में अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर नजर आने वाले हैं। वह बिग बी के सवालों का जवाब देते दिखाई देंगे। साथ ही महानायक अमिताभ बच्चन का इंटरव्यू भी लेते नजर आएंगे। इन दिनों सोशल मीडिया पर इसका प्रोमो खूब वायरल हो रहा है।

सोनी इंटरटेनमेंट टेलीविजन के प्रोमो में हंसुमख प्रशांत के सवाल का बच्चन भी मजाकिया अंदाज में जवाब देते नजर आ रहे हैं। इस तरह का प्रोमो इंटरनेट मीडिया खूब सुर्खियों बटोर रहा है। मूलरूप से आगरा यूपी निवासी प्रशांत शर्मा हल्द्वानी में रहते हैं। केबीसी शो की शूटिंग पूरी हो चुकी है। सोमवार को ट्रेलर और बुधवार व गुरुवार के शो में प्रशांत हाट सीट पर नजर आएंगे। प्रोमो में अमिताभ 50 लाख रुपये का प्रश्न पूछते हैं, लेकिन जवाब में प्रशांत हंसमुख अंदाज में कहते हैं, गाय हमारी माता है, लेकिन यह क्वेश्चन हमको नहीं आता है।

इसके अलावा प्रोमो में प्रशांत बिग बी का इंटरव्यू लेने के लिए नाचते हुए आते हैं और पूछते हैं, एक होटल की नौकरी है सर। एक गेस्ट होटल का सामान लेकर जा रहा है। तब आप क्या करेंगे। मजाकिया अंदाज में बिग बी का जवाब आता है, चम्मच, कांटा, तकिया-वकिया सब जा रहा होगा। उसको बोलेंगे आपस में बांट लेंगे। इस जवाब के साथ वह तेजी से हंसने लगते हैं। यह कौन बनेगा करोड़पति का 14वां सीजन है। इसे लेकर दर्शकों में उत्साह है। प्रशांत ने बताया कि वर्ष 2000 से ही वह इस शो में जाने की तैयारी कर रहे थे अब मौका मिला। उन्हें शो को करने में बहुत मजा आया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- मुक्त विश्वविद्यालय को मिला राष्ट्रीय पुरस्कार, राष्ट्पति ने दिया सम्मान
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(शर्मनाक) देवभूमि शर्मसार मानसिक रूप से बीमार युवती को बनाया दरिंदगी का शिकार

About Post Author

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments