Ad

हल्द्वानी- कांग्रेस में फिर टेंशन, संध्या समर्थको के सामने फूट फूट कर रोई, क्या नही होगा डेमेज कंट्रोल

खबर शेयर करें

लालकुआं: एक बार फिर लालकुआं विधानसभा क्षेत्र में सभी की नजरें हैं। बीते दिन कांग्रेस की नई लिस्ट जारी होने के बाद संध्या डालाकोटी के समर्थकों में मायूसी है। दरअसल कांग्रेस ने बीते दिन संध्या डालाकोटी का टिकट काटकर हरीश रावत को लालकुआं सीट से उम्मीदवार घोषित किया है। जिसके बाद गुरुवार को संध्या डालाकोटी के गौलापार आवास पर उनके समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ है।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में जब कांग्रेस ने लालकुआं से संध्या डालाकोटी को मैदान पर उतारा था तो पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश दुर्गापाल और हरेंद्र बोरा ने बगावती रुख अपनाया था। अब यही सुर संध्या डालाकोटी के समर्थकों में भी देखा जा रहा है। लालकुआं विधानसभा क्षेत्र की महिलाएं लगातार संध्या डालाकोटी से निर्दलीय चुनावी मैदान पर उतरने की बात कह रही हैं।

संध्या डालाकोटी के समर्थकों का कहना है की उनका टिकट काटकर एक मां, बहू, बेटी, महिला का अपमान किया गया है। समर्थक कह रहे हैं कि एक बेटी का टिकट काटकर आखिर किसी को क्या मिलेगा। देखना दिलचस्प होगा कि संध्या डालाकोटी का अगला कदम क्या रहता है क्या वह अपने समर्थकों की बात सुनकर निर्दलीय मैदान पर उतरती हैं या फिर संगठन की राह पर ही साथ चलती हैं। फिलहाल संध्या डालाकोटी के समर्थक हरीश रावत से भी कड़े सवाल करते नजर आ रहे हैं। संध्या डालाकोटी द्वारा अपने समर्थकों की बुलाई गई जन पंचायत में वह उनके साथ हुए अपमान पर फूट फूट कर रोई और कांग्रेस के नेतृत्व और हरीश रावत सहित कई नेताओं पर बहू बेटी और महिला के अपमान का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जो जनता फैसला करेगी वह उसका सम्मान करेंगे।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) एक और अपर निजी सचिव को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, भर्ती घपले मामले में 16 वी गिरफ्तारी
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments