Shemford School Haldwani

हल्द्वानी- महिला होमगार्ड की बहादुरी, टप्पेबाज के पीछे दौड़ तीन मंजिल से किया गिरफ्तार,अधिकारी भी महिला होमगार्ड के बहादुरी के कायल

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Haldwani News– हल्द्वानी में टप्पेबाजी चोरी की लगातार घटनाएं बढ़ती जा रही है। रविवार को बाजार में खरीदारी को पहुंची एक महिला की पर्स को टप्पेबाज छीन कर भाग खड़ा हुआ फिर क्या महिला होमगार्ड ने अपना फर्ज निभाते हुए टप्पेबाज के पीछे दौड़ तीन मंजिल से उसको पकड़ कर थाने ले गई। ऐसे में महिला होमगार्ड की सराहना की जा रही है। पकड़ा गया टप्पेबाज किच्छा का बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि महिला होमगार्ड पुष्पा देवी दोपहर कालाढूंगी चौराहे पर खड़ी अपनी ड्यूटी निभा रही थी इसी बीच ऋतु खत्री खोलिया निवासी बिठौरिया नंबर एक ऑटो से उत्तर बाजार में जाने लगी इस दौरान पर् एक युवक उनका पर्स छीन कर भाग खड़ा हुआ जिसके बाद महिला के शोर मचाने पर महिला होमगार्ड के जवान उसके पीछे दौड़ लगा दी जहां कुछ दूरी पर आरोपी छत के ऊपर चढ़ गया जिसके बाद तीन मंजिल से महिला होमगार्ड ने उसको पकड़ लिया जिसके बाद महिला होमगार्ड टप्पेबाज को थाने ले गई। उप निरीक्षक मंगल सिंह नेगी का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

गिरफ्तार अभियुक्त का नाम पता:- सलमान पुत्र मुख्तयार निवासी किच्छा उधम सिंह नगर
घटना का विवरण:-
आज दिनांक 12/09/2021 को वादिनी रीतू खत्री अपने निजी कार्य हेतु बाजार से कालाढूंगी रोड पर जा रही थी इस दौरान अभियुक्त द्वारा कालू साईं मंदिर कालाढूंगी चौराहे के पास से वादिनी का पर्स जिसमें ₹3000/- एटीएम आधार कार्ड था चुराकर भाग गया इस दौरान मौके पर मौजूद महिला होमगार्ड पुष्पा देवी के भरसक प्रयास के द्वारा अभियुक्त सलमान को पकड़ कर कोतवाली हल्द्वानी के सुपुर्द किया गया कोतवाली हल्द्वानी में उपरोक्त अभियुक्त के विरूद्व धाराः-379/411 भादवी के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया।

डॉ0 जगदीश चन्द्र एस0पी0 सिटी हल्द्वानी के द्वारा महिला होमगार्ड पुष्पा देवी द्वारा अपने डयूटी के प्रति सजक रहते हुये उनके उत्साहवर्धन हेतु नकद पुरूस्कार व प्रस्तुति पत्र देने की घोषणा की गयी साथ ही कमांडेंट होमगार्ड महोदय को भी महिला होमगार्ड पुष्पा देवी के उत्साहवर्धन हेतु पत्राचार करने के आदेशित किया गया। इसके अतिरिक्त कोतवाली हल्द्वानी के वरिष्ठ उपनिरीक्षक मंगल सिंह नेगी के द्वारा भी मौके पर महिला होमगार्ड पुष्पा देवी के उत्साहवर्धन हेतु नगद पुरस्कार से पुरस्कृत कर सम्मानित किया गया ।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking News- राज्य में आज इतने कोरोना के मामले सामने आए, जानिए जिलों सहित हाल
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments