हल्द्वानी – स्टार भारत पर नजर आएंगे अपने शहर के रोमांच मेहता

खबर शेयर करें -

👉 बाघिन सीरियल में मुख्य किरदार में दिखेंगे रोमांच मेहता ।
👉 छोटे पर्दे के दो दर्जन से ज्यादा सीरियल कर चुके हैं रोमांच ।

हल्द्वानी – विष्णुपुरी, रामपुर रोड, हल्द्वानी निवासी रोमांच मेहता एक बार फिर टीवी सीरियल्स में दिखाई देंगे । 5 फरवरी सायं 9 बजे से स्टार भारत पर प्रसारित होने जा रहे “बाघिन” सीरियल में मुख्य किरदार में दिखेंगे रोमांच मेहता ।
देवों के देव… महादेव, कुल्फी कुमार बाजेवाला, कभी-कभी इत्तेफाक से और सिया के राम जैसे टीवी शो में अपनी भूमिकाओं के लिए लोकप्रिय रोमांच मेहता ने हाल ही में ‘बाघिन’ नामक अपनी आगामी श्रृंखला के बारे में रोमांचक विवरण दिए । इस शो में अनेरी वजानी और अंश बागरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जो तीन भाइयों के जीवन पर केंद्रित है, जिसमें रोमांच इनमें से एक भाई का किरदार निभा रहे हैं । कलाकारों की टोली में अंश बागरी, कृप सूरी, जीशान खान, मृदुला ओबेरॉय, इकबाल आजाद, खुशी मिश्रा, डॉल्फिन दुबे और अन्य भी शामिल हैं ।


रोमांच मेहता ने कहा कि यह एक सीमित ओटीटी श्रृंखला है जिसमें 112 एपिसोड शामिल हैं । मैं जो किरदार निभा रहा हूं वह वास्तव में दिलचस्प है । मैं सभी विवरण नहीं बता सकता, लेकिन आप सकारात्मक और थोड़ा नकारात्मक दोनों पहलू देखेंगे मेरे किरदार की । कहानी में आश्चर्यजनक मोड़ हैं जो धीरे-धीरे सामने आएंगे और दर्शकों को आश्चर्यचकित कर देंगे ।
सेट पर हर कोई प्रतिभाशाली और स्वागत करने वाला है । हम सभी बहुत अच्छे से मिलते हैं, जैसे एक परिवार एक साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिता रहा है। हमारे कलाकारों में युवा और अनुभवी कलाकारों का मिश्रण शामिल है, जो हर दिन अपने अनूठे गुणों को सामने लाते हैं ।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून : 222 पदो पर भर्ती की UPDATE
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : जिला अध्यक्ष ने समझी सब्जी वाले वाहनों की पीड़ा, अधिकारियों से कराई वर्ता

यही हमारी विशेषता है कास्ट और सीरीज़ बहुत खास हैं, उन्होंने आगे कहा बाघिन एक ऐसी सीरीज है जो इंसानों और जानवरों के बीच लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमती है । कहानी में एक अलौकिक मोड़ आता है जब नायिका एक बाघिन, जिसे बाघिन के नाम से जाना जाता है, की आत्मा उसके वश में हो जाती है । प्रतिशोध की इस कहानी में, शिकारी शिकार का शिकार बन जाता है क्योंकि नायक, एक बाघिन, अपने निधन के लिए जिम्मेदार लोगों से प्रतिशोध की मांग करके अपनी मौत का बदला लेने के मिशन पर निकलती है। यह सीरीज जल्द ही अतरंगी ऐप पर रिलीज होगी ।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments