Ad
mukhani thana sholey film

हल्द्वानी- शोले का वीरू बन जान देने बिल्डिंग पर चढ़ा युवक

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Haldwani News- हल्द्वानी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक शोले फिल्म (sholay movie) का वीरू बनकर जान देने के लिए बिल्डिंग पर चढ़ गया जैसे ही यह खबर मुखानी थाना पुलिस को लगी तो पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर युवक की जान बचाई।

पवन सिंह पुत्र बहादुर सिंह निवासी हर्ष विहार कालोनी बिठोरिया नंबर 1 उम्र 21 ब्लड बैंक की बिल्डिंग पर चढ़ गया। वह आत्महत्या करने जा रहा था तभी एसओ सुशील कुमार को सूचना मिली। इस पर तुंरत एक्शन में आये एसओ सुशील कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। अब युवक की जान बचानी थी। ऐसे में एसओ सुशील कोई खतरा उठाना नहीं चाहते थे। उन्होंने युवक पवन को बातों में उलझाया रखा। ठीक शोले फिल्म की तर्ज में ये काम हुआ।

दरअसल घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे मुखानी थाना अध्यक्ष सुशील कुमार ने बिल्डिंग पर चढ़े युवक को अपनी बातों में उलझा रखा इस बीच दूसरी पुलिस टीम चुपके से बिल्डिंग के ऊपर जाकर उसे पकड़ लिया बताया जा रहा है कि युवक दिमागी रूप से अस्वस्थ है इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति दोबारा ना हो इसके लिए पुलिस ने परिजनों और साइकोलॉजिस्ट को बुलाकर युवक की काउंसलिंग कराने का भी प्रयास किया।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- सास बहू में हुई तूतू- मैंमैं दोनो ने खाया जहर, परिजनों में हड़कम्प
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments