हल्द्वानी-(दुःखद) महिला ने किया विषपान तो पति ने भी उठाया आत्मघाती कदम

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी- महिला ने अज्ञात कारणों से जहर खा लिया। परिवार वाले उसकी गंभीर हालत में हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी है। पत्नी के जहर खाने से तनाव में आ आए पति ने जहर खा लिया जिससे उसकी मौत हो गई। तो वही पत्नी मौत और जिंदगी से जूझ रही है। और पति की मौत हो गयी है। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आज शुक्रवार को उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) इन 8 जिलों में बारिश के आसार

बताया जा रहा है कि भीमताल ब्लॉक के भाकर गांव निवासी 37 वर्षीय भुवन पलड़िया की पत्नी रंजना ने बुधवार को अज्ञात कारणों के चलते जहर खा लिया था। जिससे उसकी तबियत बिगड़ गई। परिजन उसे एसटीएच लेकर आए। वह एसटीएच में आईसीयू में भर्ती है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना से भुवन तनाव में था। परिवार वालों ने बताया कि वह बार-बार यही कहता था कि मैं अब लोगों को क्या मुंह दिखाऊंगा वह अपने पत्नी से काफी प्यार करता था वह पत्नी के उपचार के लिए हल्द्वानी में ही था। बृहस्पतिवार को भुवन मोतीनगर में बेसुध अवस्था में मिला। स्थानीय लोगों को पता चला तो किसी तरह परिजनों और पुलिस से संपर्क किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  रुद्रपुर में 24 घंटे बाद भी आईटी की रेड जारी, कोठी सील
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) जानेमाने बिल्डर ने बिल्डिंग से कूद कर की आत्महत्या

उसे उपचार के लिए एसटीएच लाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मेडिकल चौकी पुलिस ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम शुक्रवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments