हल्द्वानी-(दुःखद) दोस्त की माता को डेंगू के कारण बकरी का दूध लेकर जा रहा था अस्पताल, रास्ते मे हादसे में हो गई मौत

खबर शेयर करें -

लालकुआं। लालकुआं से हल्द्वानी की ओर जा रहे बाइक सवार बिन्दुखत्ता निवासी युवक की देर रात गोरापड़ाव के पास सड़क दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत से जहां परिवार में कोहराम मच गया, वहीं बिंदुखत्ता क्षेत्र में शोक की लहर व्याप्त है।
विदित रहे कि हल्द्वानी मंडी चौकी क्षेत्र के अंतर्गत रविवार देर रात लालकुआं से हल्द्वानी की ओर जा रहे बिंदुखत्ता के संजय नगर प्रथम निवासी भूपेंन्द्र कोरंगा पुत्र जगदीश कोरंगा उम्र 22 वर्ष को उसी दिशा में जा रहे अज्ञात विक्रम वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मंडी चौकी प्रभारी गुलाब सिंह ने बताया कि शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौप दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) राज्य में राजकीय इंटर कॉलेज व बालिका इंटर कॉलेजों का होगा एकीकरण


इधर संजय नगर प्रथम निवासी सेंचुरी मिलकर्मी जगदीश कोरंगा के इकलौते पुत्र भूपेंद्र की सड़क दुर्घटना में हुई मौत से जहां परिवार में कोहराम मच गया वहीं क्षेत्र में शोक की लहर व्याप्त हो गई जगदीश कोरंगा की दो पुत्री और एकमात्र पुत्र भूपेंद्र था जो की अपने घर की देखभाल के साथ-साथ खेती बाड़ी में परिजनों का हाथ बटाता था, भूपेंद्र की मौत से हर कोई हतप्रभ है, हसमुख मिजाज का भूपेंद्र अपने दोस्त की मां को डेंगू होने पर उसके लिए बकरी का दूध पहुचाने हल्द्वानी जा रहा था, कि इससे पूर्व ही रास्ते में सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया, उसकी मौत की खबर के बाद आज भारी संख्या में ग्रामीण उनके घर पर एकत्र हुए, तथा शोक संतृप्त परिवार को उन्होंने ढांढस बधाया।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments