Shemford School Haldwani
महाप्रबंधक विपिन कुमार

हल्द्वानी- MSY समीक्षा बैठक, जानिए नैनीताल जिले में मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना के तहत अब तक कितने युवाओं को मिला है ऋण

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
खबर शेयर करें

हल्द्वानी- हल्द्वानी में मुख्य विकास अधिकारी के निर्देश पर बैंकों के साथ मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना की समीक्षा बैठक आयोजित की गई जिसमें जिला उद्योग केंद्र के महाप्रबंधक विपिन कुमार ने बताया कि नैनीताल जिले में मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना के तहत 250 युवाओं को स्वरोजगार के लिए ऋण दिए जाने का लक्ष्य रखा है जिसके सापेक्ष अब तक 205 लाभार्थियों को ऋण स्वीकृत किया जा चुका है जिसमें 163 लाभार्थियों को ऋण वितरित हो चुका है। साथ ही उन्होंने बताया किस आसन से 28 फरवरी तक सभी जनपदों के दिए गए उनके लक्ष्य को पूरा करने के निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल- यहां कार गिरी डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में, उड़े परखच्चे

यह भी पढ़े 👉. पिथौरागढ़- 15 फरवरी से हो रही सेना की भर्ती को लेकर युवाओं के लिए महत्वपूर्ण खबर, जानिए किस तरह करेंगे प्रतिभाग, पूरी डिटेल बस एक क्लिक में

Kisaan Bhog Ata

वही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना की प्रगति पर मुख्य विकास अधिकारी द्वारा नाराजगी जाहिर करते हुए सभी बैंक अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना में शत-प्रतिशत उपलब्धि प्राप्त किए जाने हेतु अभियान चलाकर कार्य किया जाए साथ ही लीड बैंक प्रबंधक द्वारा बैंकों के सहायक महाप्रबंधक एवं क्षेत्रीय प्रबंधक तथा जिला समन्वयक से अनुरोध किया कि वह सभी बैंक शाखाओं में स्वयं फॉलो कर ऋण स्वीकृत एवं वितरण में तेजी लाएं ताकि सही समय पर लक्ष्य प्राप्त की जा सके।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल- यहां कार गिरी डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में, उड़े परखच्चे
यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल- यहां कार गिरी डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में, उड़े परखच्चे

यह भी पढ़े 👉. उत्तराखंड- इस इलाके में पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला, घटना से हड़कंप

बैठक में लीड बैंक प्रबंधक एसएस जंगपांगी, विशाल कंसल डीडीएम नाबार्ड, पी सी दुम्का महाप्रबंधक नैनीताल डिस्टिक कोऑपरेटिव बैंक, अनीता शर्मा मुख्य प्रबंधक एसबीआई, सहित कई बैंकों के प्रबंधक व अधिकारी मौजूद रहे।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

5 Comments
Inline Feedbacks
View all comments