हल्द्वानी – ‘नजर बट्टू’ से सबके दिलो में छाने वाले जसपाल शर्मा की फिल्म जल्द बड़े पर्दे पर

खबर शेयर करें -

Haldwani Nazar Battu Fame Jashpal Sharma – इस चेहरे को आपने कभी न कभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कभी ना कभी तो देखा होगा उत्तराखंड के युवा हर क्षेत्र में आगे हैं, चाहे खेल हो या फिर अभिनय, आज हम आपको हल्द्वानी शहर के एक ऐसे कॉमेडियन और राइटर एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने बचपन में मां-बाप के साथ फिल्म देखी और दोस्तों के साथ नाटक किया। जी हाँ हम बात कर रहे हैं। हल्द्वानी के जसपाल शर्मा की, जिन्हें अभिनय का ऐसा नशा चढ़ा कि अभिनय निखारने हल्द्वानी से दिल्ली पहुंच गए। वहां नौ साल तक स्टेज शो करने के बाद उन्हें अब बालीवुड में ले लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(Good News) लो जी आ गया लालकुआं से अमृतसर एक्सप्रेस का Time- Table

नजर बट्टू नाम से फेमस यू-टयूब चैनल के राइटर एक्टर हल्द्वानी निवासी जसपाल शर्मा (Actor Jashpal Sharma Haldwani) की अब दो नई फिल्में जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। डेढ़ माह पहले दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में सिने अवार्ड से उन्हें सम्मानित भी किया जा चुका है। जसपाल ने फोन पर बताया कि वर्तमान में अपर्णा सेन की फिल्म द रेपिस्ट और दिल्ली डार्क सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसमें उन्होंने प्रमुख किरदार निभाया है। बताया कि हल्द्वानी में अंबर थियेटर ग्रुप से जुड़ने के बाद स्ट्रीट प्ले करना शुरु किया 2010 में दिल्ली जाकर स्टेज ज्वाइन किया। 2015 में मेघना गुलजार की फिल्म तलवार में चयन हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) यहां अतिक्रमण के खिलाफ फिर गरजी JCB, भू माफिया भी रडार पर

जिसमें इरफान खान प्रमुख रोल में थे। इसके बाद मनोज बाजपेयी अभिनीत सोन चिड़िया, अक्षय कुमार अभिनीत टायलेट एक प्रेम कथा, मानव कौल अभिनीत म्यूजिक टीचर, पति पत्नी और वो में भी काम करने का अवसर मिला। जसपाल की वीडियोस आज उत्तराखंड में खूब वायरल होती हैं, अमूमन कई मौकों पर वह पहाड़ की जीवन शैली को भी अपने चैनल के माध्यम से लोगों को दिखाते हैं इनकी कई वीडियोस आपने भी जरूर देखी ही होंगी।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments