हल्द्वानी – JEE मेंस में पारस, शुभ, गरिमेश और शुभम का जबरदस्त परफॉर्मेंस

खबर शेयर करें -

  • दिल्ली पब्लिक स्कूल हल्द्वानी के छात्रों ने जेईई मुख्य परीक्षा में अत्यधिक सफलता प्राप्त की:

हल्द्वानी – एक अद्भुत शैक्षिक प्रतिभा के प्रदर्शन में, दिल्ली पब्लिक स्कूल हल्द्वानी के छात्रों ने भारत में शीर्ष इंजीनियरिंग कॉलेजों में प्रवेश के लिए महत्वपूर्ण द्वार जेईई (JEE) मुख्य परीक्षा में अप्रतिम रैंक प्राप्त की है। उनके शानदार प्रदर्शन से, ये युवा उपलब्धियों ने केवल पारंपरिक नियमों को ही नहीं लेकिन अनगिन्ती अन्यों को भी उनकी शैक्षिक प्रतिकूलताओं में उच्च लक्ष्य प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड -यहां महिला के हत्यारों तक ऐसे पहुंची पुलिस

हमारे विद्यालय की प्रमुख उपलब्धियाँ हैं पारस मिश्रा (95.9 %tile), शुभ वाही (95.03 % tile), गरिमेश मुदेला (94.9 % tile) और शुभम मेहरा (94.6% tile) ने प्रतिष्ठित परीक्षा में असाधारण समर्पण और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन किया। उनकी सफलता कड़ी मेहनत और सहनशीलता की शक्ति का प्रमाण है, जो यह साबित करता है कि उम्र प्रतिष्ठा के लिए कोई बाधा नहीं है।

इन स्कूली छात्रों की आश्चर्यजनक उपलब्धियाँ गुणवत्ता शिक्षा को प्रारंभिक परिचय और उचित शिक्षा वातावरण के महत्व को पुनः पुष्टि करती हैं। उनकी विजय भी शिक्षकों, माता-पिता और समाज के समुदाय से निरंतर समर्थन और प्रोत्साहन की आवश्यकता को हार्दिकता से दिखाती है, जिससे युवा मनों की संभावनाओं को नुर्तड़ना और संचालित करना।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड - यहां शादी का झांसा देकर करता रहा गंदा काम
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड - एक और भ्रष्टाचारी अधिकारी गिरफ्तार, 15000 की रिश्वत लेते रंगे हाथ

जब ये उज्ज्वल युवा प्रतिभाएँ उच्च शिक्षा की ओर अपनी यात्रा आरंभ करते हैं, तो उनकी सफलता की कहानियाँ सभी जगह की आशा और प्रेरणा के रूप में काम करती हैं, जो दृढ़ संकल्प और निरंतर प्रयास के साथ, हर कुछ संभव है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments