हल्द्वानी -(बड़ी खबर) लगातार बढ़ रहे अपराध, अब यहां सीने में छुरा घोंपा

खबर शेयर करें -
  • शिक्षा विभाग के कर्मचारी में छुरा के सीने में छुरा घोंपा
  • दुकान में शराब पीने से टोकने पर वारदात को दिया अंजाम

हल्द्वानी। शहर में वारदात का सिलसिला थम नहीं रहा है। बीते रविवार को रामपुर रोड पर युवक की हत्या, फिर दस तिकोनिया में युवक को गोली मारने की घटना के बाद शुक्रवार को काठगोदाम में शिक्षा विभाग के कर्मचारी को चाकू मारकर लहूलुहान कर दिया गया। घायल को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी और हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(खुशखबरी) एक और नई ट्रेन संचालन को मिली रेल मंत्रालय की मंजूरी

मूल रूप से ज्योलीकोट निवासी विक्रम सिंह को (35) काठगोदाम में परिवार समेत रहते हैं। बीच वह ओखलकांडा के माध्यमिक स्कूल में चतुर्थ श्रेणी कर्मी के पद पर हैं। उनकी पत्नी अर्चना काठगोदाम में न्यू टैक्सी स्टैंड के सामने खाने के होटल का संचालन करती है। शुक्रवार रात विक्रम और अर्चना होटल पर बैठे थे।

अर्चना ने बताया कि रात करीब साढ़े नौ बजे तीन युवक शराब की बोतल लेकर दुकान पर आए। उन्होंने खाने का ऑर्डर दिया और शराब की बोतल टेबल पर रख दी। विक्रम ने युवकों से शराब पीने के लिए मना किया तो विवाद हो गया। इनमें एक युवक वापस की घटना निकला और दो युवकों को वहीं

आने की धमकी देकर होटल से रुकने के लिए कहा। रात करीब बजे वह एक और युवक के साथ चाकू लेकर आया। इस बीच हुई गहमागहमी के बाद युवक ने विक्रम के सीने में चाकू घोंप दिया जिससे विक्रम गिर पड़ा। इसके बाद चारों आरोपी अपने वाहन से बैठकर शीशमहल की फरार हो गए। मौके पर भीड़ जुट गई। परिजन और आसपास के लोग लहूलुहान विक्रम सुशीला तिवारी अस्पताल लेकर पहुंचे। इस पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उपस्थित लोगों से पूछताछ की। सीसीटीवी भी खंगाले। बताया जा रहा है कि चारों युवकों में से एक अक्सर दुकान पर आता था। सभी युवक आसपास के क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में घूमने के लिए ये शानदार 'डेस्टिनेशन' आपका दिल जीत लेंगे
यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल -(दुखद) बाइक में हल्द्वानी आ रहे दो युवकों की दर्दनाक मौत, परिजनों में कोहराम

थानाध्यक्ष विमल मिश्रा का कहना है कि घायल का सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, आरोपियों की तलाश की जा रही है। फिलहाल परिजनों की ओर से तहरीर नहीं दी गई है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments