हल्द्वानी-(बड़ी खबर)- लालकुआं में बड़ा पॉलीटिकल अपडेट, ऐसे BJP शामिल हुए मोहन बिष्ट, इनसाइड स्टोरी

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

हल्द्वानी- उत्तराखंड की विधानसभा चुनाव से ठीक पहले नैनीताल जिले की लालकुआं विधानसभा से एक बड़ा पॉलीटिकल अपडेट्स सामने आया है। बतौर निर्दलीय लाल कुआं विधानसभा से विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी कर रहे जिला पंचायत सदस्य डॉ मोहन सिंह बिष्ट ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। वह फिर से पार्टी में वापस आ गए हैं इससे पूर्व वह भारतीय जनता पार्टी के विभिन्न पदों में रहकर सरकार में यूसीडीएफ के चेयरमैन भी रहे हैं।

चुनाव से ठीक पहले टिकट की रायशुमारी के दौरान भाजपा में शामिल हुए मोहन बिष्ट ने विधानसभा में भाजपा के दावेदारों में खलबली मचा दी है। लालकुआं विधानसभा में वर्तमान में सिटिंग एमएलए नवीन दुमका है लंबे समय से इस विधानसभा में विधायक नवीन दुमका और मोहन बिष्ट के बीच सियासी वर्चस्व चलता आ रहा था, पिछले जिला पंचायत के चुनाव में तब नया मोड़ आया जब मोहन बिष्ट ने जिला पंचायत चुनाव निर्दलीय लड़ते हुए भाजपा और कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशियों की जमानत जप्त करा दी थी।

शुक्रवार को देहरादून में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक की मौजूदगी में मोहन बिष्ट ने भारतीय जनता पार्टी मैं फिर से वापसी की सुबह मोहन सिंह बिष्ट ने जब मुख्यमंत्री से मुलाकात की जिसके बाद ही यह कयास लगाए जा रहे थे वहीं देर शाम को निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर मोहन सिंह बिष्ट का चुनावी कार्यालय बंद हो गया और चुनावी कार्यालय के बाहर लगे निर्दलीय हार्डिंग पोस्टर हटा दिए गए। उसी समय इस बात के संकेत मिल गए थे कि कुछ न कुछ पॉलीटिकल डेवलपमेंट होने जा रहा है और देर शाम डॉ मोहन सिंह बिष्ट ने भारतीय जनता पार्टी में घर वापसी की। इस पोलिटिकल अपडेट के बाद जाहिर सी बात है कि भारतीय जनता पार्टी के दावेदारों में इस बात की कशमकश जरूर पैदा हो गई कि अगले चार-पांच दिनों में प्रत्याशियों की सूची में आखिर किसका नाम आएगा और किस आश्वासन के तहत मोहन बिष्ट को पार्टी में शामिल कराया गया है। इस समय विधानसभा में राजनेताओं के बीच यही सबसे बड़ा चर्चा का विषय है।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  Breaking News- नैनीताल से अब किसे मिलेगा टिकट, हेम के पीछे पीछे सरिता भी भाजपा में..
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments