Shemford School Haldwani
हल्द्वानी के प्रॉपर्टी डीलर की लाश

हल्द्वानी-(बड़ी खबर)-यहाँ मिली हल्द्वानी के प्रॉपर्टी डीलर की लाश, कई दिनों से था लापता

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
खबर शेयर करें

रामनगर- शुक्रवार को भंडारपानी मे एक व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया
मृतक व्यक्ति की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके परिजनों द्वारा 9 फरवरी को हल्द्वानी के थाना मुखानी में लिखवाई गई थी, आज भंडारपानी में उक्त व्यक्ति का शव बरामद हुआ है शव के पास से 2 पोइजन की बोतल भी मिली है, पुलिस द्वारा मृतक व्यक्ति के शव का पंचनामा भर आगे की जांच की जा रही है मृतक व्यक्ति की पहचान पनियाली हल्द्वानी निवासी नवल बिष्ट 37 साल पुत्र नैन सिंह बिष्ट के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी कारोबार के चलते कई दिनों से नवल तनाव में था जिसके चलते उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

यह भी पढ़े 👉उत्तराखंड- तेज स्पीड ने पहुंचाया मौत के द्वार, एमबीए के 2 छात्रों की दर्दनाक मौत

Kisaan Bhog Ata

9 फरबरी को हल्द्वानी से लापता प्रोपर्टी डीलर का शव रामनगर सीतावनी मार्ग पर भण्डारपानी के जंगल मे मिला। घटना स्थल के पास मृतक की कार भी बरामद की गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मोके पर पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोटा रेंज के भंडारपानी में वन विभाग के गश्त कर रहे वन कर्मियों ने सड़क किनारे एक कार को खड़ा देखा। जिसके अंदर चालक नहीं था। इसकी सूचना वन विभाग ने स्थानीय कोतवाली को दी।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खड़ी कार के आसपास जंगल में तलाश शुरू की। सड़क से लगभग 200 मीटर घने जंगल में एक व्यक्ति का शव पुलिस को मिला। जिसके मुंह से काफी झाग निकल रहे थे।पुलिस ने इसकी शिनाख्त हल्द्वानी निवासी नवल बिष्ट के रूप में की।जो विगत 9 फरवरी को मुखानी थाना क्षेत्र के पनियाली से लापता था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां पूर्व सैनिक ने की ऐसे पत्नी की हत्या, हत्याकांड से सहमा पूरा गांव
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां पूर्व सैनिक ने की ऐसे पत्नी की हत्या, हत्याकांड से सहमा पूरा गांव

यह भी पढ़े 👉हल्द्वानी- यहां 19 टन सीमेंट से लदे ट्रक को लोगो ने ऐसे किया साइड, घण्टो से जाम में थे फंसे

सूचना मिलने पर मृतक के पिता नैन सिंह बिष्ट और परिजन मौके पर पहुंचे और नवल बिष्ट के शव की शिनाख्त अपने पुत्र के रूप में की। साथ आए परिजनों ने बताया कि नवल बिष्ट प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे। और विगत कुछ समय से प्रॉपर्टी के मामले को लेकर काफी तनाव में थे। जिसके चलते संभवत उन्होंने यह कदम उठाया होगा। पुलिस को मौके से जहरीले कीटनाशक पदार्थ भी मिले। जबकि फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस ने मृतक नवल बिष्ट के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर हल्द्वानी स्थित नवल के परिवार में नवल की मौत की सूचना मिलते ही नवल की मां आनंदी देवी, पत्नी हंसा बिष्ट ,पुत्र हर्षित, उत्सव सहित रिश्तेदारों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। एसएसआई जयपाल चौहान ने बताया कि अनुमान है कि उक्त मृतक नवल विगत 9 फरवरी को पनियाली हल्द्वानी अपने निवास स्थान से निकला होगा। और रामनगर होता हुआ वह सीताबनी मार्ग से भंडार पानी के पास पहुंचा। जहां उसने घने जंगल में जाकर जहरीले पदार्थ का सेवन किया होगा। बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां पूर्व सैनिक ने की ऐसे पत्नी की हत्या, हत्याकांड से सहमा पूरा गांव

यह भी पढ़े 👉देहरादून-(बड़ी खबर) कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री रावत से की मुलाकात, चमोली आपदा को लेकर हुई यह बात

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments