हल्द्वानी-(बड़ी खबर) पूर्व मंत्री दुर्गापाल ने भाजपा के खिलाफ मोर्चा, लालकुआं विधायक के इस बयान को बताया हास्यस्पद

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

हल्द्वानी/लालकुआं- उत्तराखंड सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल ने लालकुआं में प्रेस वार्ता करते हुए भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला उन्होंने लालकुआं विधानसभा में भाजपा सरकार द्वारा जनता के साथ धोखा देने का आरोप लगाया। पूर्व मंत्री दुर्गापाल ने 2012 से 2017 तक कांग्रेस शासनकाल में हुए लालकुआं विधानसभा के विकास कार्यों को गिनाते हुए कहा कि यह सरकार और सत्तासीन विधायक कांग्रेस के द्वारा शुरू कराए गए विकास कार्यों को भी पूरा नहीं करा पाए।

लाल कुआं में प्रेस वार्ता करते पूर्व मंत्री दुर्गापाल

कुछ दिन पूर्व विधायक नवीन दुमका द्वारा बिन्दुखत्ता को राजस्व गांव जैसी सुविधाएं दिए जाने के दिए गए बयान पर पूर्व मंत्री दुर्गापाल ने कहा कि सत्तासीन विधायक का इससे बड़ा हास्यास्पद बयान कुछ नहीं हो सकता। पूर्व मंत्री दुर्गापाल ने कहा की बिंदुखट्टा को राजस्व गांव जैसी सुविधा भी केवल कांग्रेस शासनकाल में मिली है। चाहे स्कूल, अस्पताल ,पशु चिकित्सालय और सार्वजनिक भवन की बात हो या फिर बिजली सड़क और सरकारी बैंक हो या फिर अन्य सुविधाएं बिन्दुखत्ता में सारी सुविधाओं को केवल कांग्रेस सरकार ने दिया है। भाजपा ने सिर्फ नगरपालिका के नाम पर बिंदुखत्ता की जनता को गुमराह कर धोखे से उनका वोट लिया है। लिहाजा विधायक नवीन दुमका द्वारा बिन्दुखत्ता को राजस्व गांव जैसी सुविधा देने का बयान देना पूर्ण रूप से हास्यास्पद है।

यही नहीं पूर्व मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल ने भाजपा को याद दिलाते हुए कहा कि आईएसबीटी, दुग्ध संघ निदेशालय, शहीद मोहन नाथ गोस्वामी स्टेडियम, और 30 बेड के अस्पताल सहित लालकुआं हल्द्वानी के बीच सड़क निर्माण के वादे को याद दिलाया।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  Breaking News- कोरोना की लहर जारी, आज फिर बड़े मामले, देखिए पूरा हाल
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments