हल्द्वानी-(बड़ी खबर) कमिश्नर दीपक रावत ने लगाई जमकर फटकार, मौके पर हालात देखने पहुंचे थे कमिश्नर

खबर शेयर करें -

Haldwani news- सड़कों में गड्ढे होने के कारण पिछले दिनों एक महिला की मौत हो गई थी, जबकि कई लोग सड़क के गड्ढों में गिरकर चोटिल भी हुए हैं, जिसके बाद आज कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने हल्द्वानी में सभी विभागों के अधिकारियों के साथ नहर कवरिंग से लेकर सड़कों में हो रहे गड्ढों का निरीक्षण किया। इस दौरान कुमाऊँ कमिश्नर दीपक रावत ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाते हुए तत्काल सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के निर्देश दिए, इसके अलावा नहर कवरिंग के कार्य में तेजी लाने को कहा।

यह भी पढ़ें 👉  देश में हीट वेब से 11 राज्यों में लू का कहर

कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने नहर कवरिंग के दौरान कई जगह हो रहे लीकेज को लेकर कड़ी नाराजगी भी जताई, चौफुला चौराहे से ऊँचापुल तक नहर कवरिंग कार्य का निरीक्षण किया, इसके साथ ही सड़कों के हालात भी देखे, कुमाऊँ कमिश्नर ने सिंचाई विभाग और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को फटकार लगाते हुए अपनी कार्य संस्कृति सुधारने को कहा, साथ ही कमिश्नर ने कहा कि तय समय पर सभी काम किए जाने चाहिए और लोगों को किसी प्रकार की परेशानी ना हो यह जिम्मेदारी संबंधित विभाग की होगी।

कुमाऊं कमिश्नर ने नहर कवरिंग के लिए सिंचाई विभाग के अधिकारियों को फटकारा जबकि सड़कों की दशा को ठीक करने के लिए लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए साथ ही नगर निगम के अधिकारियों को भी अपने कार्यों में तेजी लाने को कहा। वहीं कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने कठघरिया में दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल्या योजना के तहत दिव्यांग बच्चों को सिलाई समेत कई प्रशिक्षण दिए जाने वाले प्रशिक्षण केंद्र का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(Weather Alert) पहाड़ों में बारिश, मैदान में तेज हवाओं की चेतावनी
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड -(Good News) पिथौरागढ़ से देहरादून हवाई सेवा अब सप्ताह में 6 दिन

साथ ही उन्होंने ऊंचापुल, कठघरीया, कमलुवागांजा समेत कई जगह स्थलीय निरीक्षण कर व्यवसाहिक निर्माणों को बारीकी के साथ प्राधिकरण को जांच करने के निर्देश दिए है। ग्रामप्रधान मनीष आर्या की शिकायत पर कठघरीया चौराहा पर हो रहे अतिक्रमण को लेकर कमिश्नर दीपक रावत द्वारा एसडीएम हल्द्वानी को निर्देश दिए की एक सप्ताह में चौराहे से अतिक्रमण को हटाया जाए, ताकि चौराहे पर जाम की स्थिति पैदा न हो।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments