Haldwani- बेलवाल भोग के डायरेक्टर मुकेश बेलवाल को दिल्ली में मिली यह उपाधि

खबर शेयर करें -

Haldwani News- आज नई दिल्ली के इंडिया हैबिटेट सेंटर में यूनिवर्सिटी ऑफ मैकेरिया के 13 वे नैशनल सम्मिट एंड फेलिसिटेशन में गायत्री फ्लोर मिल (बेलवाल भोग) के मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश चन्द्र बेलवाल को डॉक्टरेट की मानक उपाधि से सम्मानित किया गया। मुकेश चन्द्र बेलवाल को यह उपाधि फूड टेक्नोलॉजी में दी गई है।

यहां बताते चलें की कई यूनिवर्सिटी अलग अलग क्षेत्रों में उत्कृष्ठ कार्य करने वाले लोगों को डॉक्टरेट की मानक उपाधि से सम्मानित करती हैं इसी क्रम में मुकेश चन्द्र बेलवाल को यह पी एच डी की मानक उपाधि दी गई है अब मुकेश अपने नाम से पहले डॉक्टरेट लिख सकेंगे ।

नई दिल्ली के इंडिया हैबिटेट सेंटर में यूनिवर्सिटी ऑफ मैकेरिया के 13 वे नैशनल सम्मिट एंड फेलिसिटेशन में गायत्री फ्लोर मिल (बेलवाल भोग) के मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश चन्द्र बेलवाल को डॉक्टरेट की मानक उपाधि से सम्मानित किया गया। मुकेश चन्द्र बेलवाल को यह उपाधि फूड टेक्नोलॉजी में दी गई है। यहां बताते चलें की कई यूनिवर्सिटी अलग अलग क्षेत्रों में उत्कृष्ठ कार्य करने वाले लोगों को डॉक्टरेट की मानक उपाधि से सम्मानित करती हैं इसी क्रम में मुकेश चन्द्र बेलवाल को यह पी एच डी की मानक उपाधि दी गई है अब मुकेश अपने नाम से पहले डॉक्टरेट लिख सकेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) कोहरे, पाले और बरसात का येलो अलर्ट
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

[wp-post-author]

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments