हल्द्वानी- बैंक कर्मी युवती के साथ बस छेड़छाड़ करने लगा छिछोरा, पुलिस तलाश में जुटी

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। गदरपुर की एक बैंक में तैनात हल्द्वानी निवासी युवती को बस में आते समय एक व्यक्ति के छिछोरेपन का सामना करना पड़ गया। युवती ने जब युवती ने रोडवेज की बस को टीपीनगर पुलिस चौकी के पास रुकवाया तो वह व्यक्ति उसे धमकाने लगा। जाते जाते उस व्यक्ति ने युवती को अपना नाम भी बताया।

महिला ने रात को ही पुलिस के पास पहुंच कर मामले की तहरीर सौंपी। पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की छानबीन शुरूकर दी है।मिली जानकारी के अनुसार हल्द्वानी के मुखानी क्षेत्र निवासी एक युवती गदरपुर की एक बैंक शाखा में काम करती है।

कल शाम महिला बैंक कर्मी गदरपुर से हल्द्वानी के लिए रवाना हुई। बस बेलबाबा के पास पहुंची तो महिला कर्मीके की सीट के पीछे बैठा एक व्यक्ति उसकी बगल की सीट पर आ बैठा। उसने महिला के पैरों को अपने पैरों से स्पर्श करना शुरूकर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(दुःखद) जंगली पत्तियां खाने ने दो मासूमो की मौत, दो गम्भीर, घर मे कोहराम
यह भी पढ़ें 👉  नैनीतालः परिवहन निगम का मनचला परिचालक, रोज करता था छात्राओं से छेड़छाड़ आज भीड़ ने जमकर धुना…

महिला द्वारा विरोध दर्ज करने पर भी वह नहीं माना और उससे और सटकर बैठक गया। इसके बाद तो आरेापी महिला के शरीर कोही स्पर्श करने लगा। महिला ने चुपचाप 1090 पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी और टीपी नगर के पास बस को रकवाया । बस रुकवाने पर उक्त व्यक्ति द्वारा अपना नाम ललित चन्द्र बताते हुये युवती को धमकाने लगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(शर्मनाक) मर्यादा तार-तार, कलयुगी भाई ने किया नाबालिग चचेरी बहन से दुष्कर्म

युवती ने कोतवाली में आरोपी के खिलाफ तहरीर सौंपी और उसके खिलाफ कार्रवाही की मांग की। देर रात पुलिस ने आरोपी के खिलाफमुकदमादर्ज करके मामले की छानबीन व उसकी तलाश शुरू कर दी है।

About Post Author

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments