हल्द्वानी – (बधाई) नेहा भट्ट और प्रिया कांडपाल मिला शानदार पैकेज

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी – ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी हल्द्वानी की नेहा भट्ट को मिला 1.3 लाख रुपये प्रति माह का शानदार इंटर्नशिप अवसर, प्रिया कंडपाल को भी मिली सफलता

ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के हल्द्वानी कैंपस की दो मेधावी छात्राओं ने विश्व स्तर पर प्रसिद्ध कंपनियों, एटलसियन और बीएनवाई मेलॉन के साथ प्रतिष्ठित इंटर्नशिप हासिल की।

बीटेक की छात्रा नेहा भट्ट का चयन एटलसियन में इंटर्नशिप के लिए हुआ है। आपको बता दे नेहा को इंटर्नशिप के दौरान कंपनी द्वारा 1.3 लाख प्रति महीने का स्टाइपेंड दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) बिंदुखत्ता निवासी HM के छात्र की अमृतपुर में डूबने से मौत, परिजनों में कोहराम

वहीं एमबीए प्रथम वर्ष की छात्रा प्रिया कांडपाल ने एक प्रतिष्ठित वैश्विक निवेश कंपनी बीएनवाई मेलॉन में इंटर्नशिप हासिल की है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) सैटरडे, संडे यह रहेगा ट्रैफिक वीकेंड प्लान

नेहा और प्रिया की इस उपलब्धि का ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के हल्द्वानी परिसर में केक काट कर जश्न मनाया गया। इस मौके पर परिसर निदेशक डॉ. मनीष कुमार बिष्ट ने विश्वविद्यालय समुदाय की ओर से दोनों को हार्दिक बधाई दी।

डॉ. बिष्ट ने नेहा और प्रिया की सराहना की साथ ही शैक्षणिक और व्यावसायिक विकास के लिए अनुकूल माहौल को बढ़ावा देने के लिए विश्वविद्यालय की प्रतिबद्धता पर जोर दिया। उन्होंने छात्रों को उनके चुने हुए क्षेत्रों में उत्कृष्टता प्राप्त करने और सफल होने के अवसर प्रदान करने के लिए संस्थान के समर्पण को दोहराया।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments