हल्द्वानी- वरिष्ठ व्यवसाई की एचआर हेड पुत्री की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी- घर से सहेली के साथ स्कूटी में सवार होकर सड़क पर पहुंची मल्टीनेशनल कंपनी में एचआर हेड के पद पर कार्यरत युवती को अनियंत्रित सफारी कार ने जबरदस्त टक्कर मार दी, जिसके चलते एक युवती की मौत हो गई, जबकि उसकी सहेली गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसका नगर के निजी चिकित्सालय में उपचार चल रहा है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हीरानगर केवीएम स्कूल के पास मुखानी चौराहे को जाने वाली सड़क पर सफारी कार संख्या यूके 07 एफजी -4233 की टक्कर से 22 वर्षीय युवती हर्षिता वर्मा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उसके साथ में बैठी उसकी सहेली लवि जोशी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घटना दोपहर 12:30 बजे की है, मुखानी स्थित केवीएम स्कूल के पास विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित सफारी कार ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी।

घटना के बाद कार में सवार चालक समेत सभी फरार हो गए, जिसमें हर्षिता वर्मा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, और उसकी सहेली लवणीय जोशी की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है, जोकि साईं हॉस्पिटल में भर्ती है, कार के आगे पीछे पुलिस लिखा हुआ है। हर्षिता रामपुर रोड हल्द्वानी के गली नंबर 2 निवासी संजीव वर्मा की पुत्री है, संजीव वर्मा का मैचिंग सेंटर एवं प्रॉपर्टी डीलिंग का काम है। देर शाम हर्षिता का अंतिम संस्कार नगर के राजपुरा स्थित श्मशान घाट में गमगीन माहौल में किया गया, उसकी मौत से जहां परिवार में कोहराम मचा हुआ है, वहीं क्षेत्र में शोक की लहर व्याप्त है। हर्षिता दिल्ली में पढ़ाई पूरी करने के बाद एक मल्टीनैशनल कंपनी में एचआर हेड के पद पर सेवारत थी, वही लवणीय जोशी के माता-पिता दोनों चिकित्सक हैं, वह अपने परिवार की एकमात्र संतान है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून: (बड़ी खबर) राज्य में 13 जून तक ऐसा रहेगा मौसम
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments