Ad

हल्द्वानी- 500 की उधारी के चक्कर मे बेरहमी से पीटने का आरोप, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत

खबर शेयर करें

हल्द्वानी – उधारी के 500 रुपये नहीं चुकाने पर बाप – बेटे ने एक व्यक्ति को इतना पीटा की सुशीला तिवारी इलाज में है उसकी मौत हुई है। मौत के बाद परिजनों में आक्रोश पनप गया, जहां अस्पताल के बाहर हंगामा कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे।

परिजनों ने आरोप लगाया कि हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र के मल्लागोरखपुर निवासी गिरीश बेलवाल मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते थे। बताया जा रहा है कि जहां उन्होंने नवाबी रोड निवासी राकेश गांधी ने कुछ समय पहले उनसे 500 रुपये उधारी लिए थे, लेकिन पैसे नहीं चुकाने पर राकेश ने गिरीश बेलवाल को अपने घर बुलाया जहां राकेश अपने दो पुत्रों के साथ उसके साथ जमकर मारपीट की। जिससे वह घायल हो गया, इलाज के दौरान सुशीला तिवारी अस्पताल में शुक्रवार को उसकी मौत हो गई । घटना के बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा करते हुए आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मामले को शांत कराया । कोतवाली प्रभारी हरेंद्र चौधरी ने बताया कि मारपीट के मामले में पिता-पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है पूरे मामले की जांच की जा रही है जांच के उपरांत हत्या का मामला दर्ज किया जाएगा ।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड – (Weather Alert) राज्य में पहाड़ से मैदान तक झमाझम बारिश की संभावना, जानिए 15 अगस्त तक मौसम का हाल
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments