हल्द्वानीः नैनीताल घूमने आये युवकों ने चुरा ली बाइक, अब पहुंचे सलाखों के पीछे

खबर शेयर करें -

Hadwani News: इन दिनों उत्तराखंड में पर्यटन का कारोबार अपने चरम पर है। देश भर से पर्यटक आये घूमने आ रहे है। ऐसे मंे अगर वही पर्यटक यहां से बाइक चुरा ले जाय तो हैरानी तो होगी ही। कुछ ऐसा ही मामला काठगोदाम में देखने को मिला। विगत दिवस काठगोदाम से चोरी हुई बाइक के साथ पुलिस ने दो चोरों को दबोच लिया। पूछताछ में जो आरोपियों ने बताया उसे सुनकर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गये। आइये जानते है पूरी खबर…..

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) कल से 11 जिलों में बारिश का पूर्वानुमान

विगत दिवस तल्ला बयूरा खाम काठगोदाम निवासी गिरीश चन्द्र मनवाल’ पुत्र सतीश चन्द्र सनवाल काठगोदाम थाने में एक तहरीर दी कि उसकी बाइक पल्सर संख्या यूके04एफ0883 अचानक गायब हो गई। जब उन्होंने सीसीटीवी फुटेज चेक की तो बाइक को घर से चोरी करते हुए दिखाई दिया। जिस पर काठगोदाम पुलिस ने मामला दर्ज किया।

काठगोदाम पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई। इस दो पुलिस को कॉलटेक्स के पास से रेलवे पटरी के पास दो युवक पटरी के किनारे एक बाइक को ले जाने की कोशिश’ करते दिखे। पुलिस मौके पर पहुंची तो दो घबराकर भागने लगे। जिसके बाद दोनों युवकों को पुलिस ने इंडियन आयल पेट्रोल पम्प के सामने पटरी के किनारे झाडियों के पास पकड़ लिया। इस दौरान पूछताछ में उन्होंने अपना नाम मान सिंह मौर्या उम्र 24 वर्ष पुत्र सेवा राम मौर्या निवासी बिजोरिया स्टेशन रोड नबाबगंज बरेली उत्तर प्रदेश और आदित अली उम्र 19 वर्ष पुत्र आरिफ अली निवासी चैकी हासन खान गली बैलदरान थाना नागफनी मुरादाबाद बताया। पुलिस ने उनके पास से चोरी की बाइक बरामद की। इसके बाद पुतिल ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments