Ad

उत्तराखंड- कुमाऊं वासियों के लिए अच्छी खबर, पंतनगर- दिल्ली- देहरादून हवाई सेवा शुरू, जानिए किराया

खबर शेयर करें

रुद्रपुर- कुमाऊं वासियों के लिए खुशी की खबर है। अब कुमाऊं वासियों को दिल्ली से पंतनगर के लिए हवाई सेवा शुरू हो गई है। रविवार को यात्रियों को लेकर इंडिगो का एयरक्राफ्ट पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचा। इंडिगो ने रोजाना दिल्ली से पंतनगर और फिर देहरादून के लिए अपनी सेवाएं देनी शुरू की है। पहले दिन इंडिगो ATR-72 एयरक्राफ्ट 71 सवारियों को लेकर पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचा। जिसके बाद वह देहरादून के लिए रवाना हुआ।

इंडिगो की पहली फ्लाइट आज पंतनगर एयरपोर्ट पहुंची। इस दौरान एयरपोर्ट के अग्निशमन विभाग द्वारा पानी की बौछारें कर यात्रियों का जोरदार स्वागत किया गया। पहले दिन इंडिगो का ATR-72, 71 यात्रियों को लेकर पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचा। दोपहर 1.40 बजे इंडिगो का एयरक्राफ्ट पंतनगर एयरपोर्ट के रनवे पर लैंड हुआ।जिसके बाद पंतनगर उतरने वाले यात्रियों को उतारकर 2.10 बजे देहरादून के रवाना हुआ। दिल्ली से इंडिगो की फ्लाइट 12.40 बजे पंतनगर के लिए उड़ान भरेगी। दिल्ली से पंतनगर का किराया 2799 रुपये और पंतनगर से देहरादून का किराया 1550 रुपये है।

एयरपोर्ट निदेशक राजीव पुनेठा ने बताया कि आज से इंडिगो रोजाना अपनी हवाई सेवा देगा। आज पहली बार पंतनगर एयरपोर्ट में इंडिगो एटीआर 72 एयरक्राफ्ट 71 यात्रियों को लेकर पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचा है। जबकि यहां से 16 यात्री देहरादून के रवाना हुए है। फ्लाइट दोपहर 3 बजे देहरादून पहुंचेगी। इसके बाद 3.20 पर देहरादून से उड़ान भर कर 4.05 बजे पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचेगी। यहां पर फ्लाइट 4.25 पर दिल्ली के लिए रवाना होगी।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- मानसून शुरू होते हुए आने लगी डरावनी तस्वीरें, भूस्खलन और बड़े पथ्थर मचाने लगे तबाही
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments