Ad

दमदार इलेक्ट्रिक बाइक, सिंगल चार्ज में 150 किलोमीटर ,120 किलोमीटर प्रति घंटा की भरे रफ्तार

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

देश में जिस तरह से पेट्रोलियम पदार्थ के दामों में वृद्धि हो रही है ऐसे में आप लोगों का रुझान धीरे-धीरे इलेक्ट्रिक बाइक और कारों की ओर जा रहा है उसको देखते हुए तमाम वाहन निर्माता कंपनियों ने अपने इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च करने शुरू कर दिए हैं जिसमें बाइक, स्कूटर और कार शामिल हैं।

अगर आप पेट्रोल से छुटकारा चाहते हैं तो इलेक्ट्रिक बाइक खरीदें कई कंपनियां स्कूटी और बाइक को बेहतर स्पीड में लेकर आई है इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में जो सिंगल चार्ज पर देती हैं 150 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज। रिवोल्ट ने अपनी बाइक रिवोल्ट आरवी 400 को एक दमदार इलेक्ट्रिक बाइक बनाते हुए इसमें 5 किलोवाट-ऑवर की मोटर के साथ 3.24 किलोवाट-ऑवर की स्वाइपेबल लिथियम आयन बैटरी पैक दिया गया है।

एक स्टाइलिश इलेक्ट्रिक बाइक है जिसको लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया है। इस बाइक की पावर और बैटरी की बात करें तो इसमें कंपनी ने 3 किलो वाट की बीएलडीसी मोटर दी है। जिसके साथ दी गई है 3 kWh की लिथियम आयन बैटरी शामिल है। बाइक को कंपनी ने 99 हजार रुपये की शुरुआती कीमत से 1 लाख ₹80000 तक साथ लॉन्च किया है।

फुल चार्ज करने के बाद 150 किलोमीटर की राइडिंग रेंज देती है। जिसमें आपको मिलती है 120 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड इस बैटरी को फास्ट चार्जिंग सिस्टम की मदद से 90 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है। लेकिन रेग्युलर चार्जर से चार्ज करने पर ये 3 घंटे में चार्ज हो जाती है। कंपनी की तरफ से इस बैटरी पर 5 साल की रिप्लेसमेंट वारंटी दे रही है।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- यहा नशेड़ी ने पुलिस को ऐसे किया परेशान, तो पुलिस ने काट दिया 10 हजार का चालान
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments