Ad

हल्द्वानी- पुलिसकर्मी की हरकत से ख़ाकी हुई शर्मसार,जनता ने जमकर की धुनाई. देखें वीडियो..

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Haldwani News- खाकी के दामन पर दाग लगने की बड़ी खबर हल्द्वानी से है। जहां एक पुलिस वाले ने मासूब के साथ छेडख़ानी कर दी। जिसके बाद आरोपी पुलिसकर्मी को लोगों ने जमकर पीटा। आरोपी हल्द्वानी के एक थाने में तैनात है। परिजनों को आरोप है कि वह लंबे समय से बच्ची से अश£ील हरकत कर रहा था। ऐसे में वह उसकी हरकतों से तंग आ गये थे।

उन्होंने पुलिसकर्मी को रंगेहाथ पकडऩे के लिए दुकान में सीसीटीवी लगाये जिसमें वह बच्ची से अश£ील हरकतें करते कैद हो गया। जिसके बाद परिजनों समेत लोगों ने उसकी वीडियो बनाई और उसे जमकर पीट दिया। पुलिसकर्मी की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पीडि़त बच्ची के परिजनों का आरोप है कि वह लंबे समय से एक दुकानदार की बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। बच्ची के घरवाले उसकी हरकत से परेशान हो गए थे, इसलिए उन्होंने आरोपी दारोगा को पकडऩे की योजना बनाईए बच्ची के घरवालों ने दुकान में कैमरा लगा दिया।

आज फिर दुकान पर आकर आरोपी बच्ची के साथ उसने अश्लील हरकत शुरू कर दी। दुकान में लगे कैमरे में उसकी शर्मनाक करतूत कैद हो गई। बच्ची के परिजनों की तहरीर पर पुलिसकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया। मामले का तत्काल संज्ञान लेते हुए एसएसपी नैनीताल ने पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) अब तक इन रास्तों को खोल पाई पुलिस, जानिए रुट Update
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments