उत्तराखंड में जल्द मिलेगी सरकारी नौकरी

देहरादून- CM के निर्देश, सरकारी भर्ती प्रक्रिया में ना हो देरी, अगले माह से भरे जाएंगे 7296 पद

खबर शेयर करें
  • 214
    Shares

देहरादून- मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राज्य में सरकारी भर्तियों को तेजी से कराने के निर्देश दिए हैं सचिवालय में भारतीय एजेंसियों के अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा की भर्ती प्रक्रिया में अब लेटलतीफी नहीं होनी चाहिए सीएम के निर्देश के बाद उत्तराखंड में राज्य लोक सेवा आयोग, उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग और चिकित्सा चयन बोर्ड 7296 पदों के लिए जल्द भर्ती प्रक्रिया शुरू कर देगा।

ankur motors ad

यह भी पढ़ें उत्तराखंड- दराती लेकर गुलदार से भिड़ गई पहाड़ की बहादुर महिला, ऐसे भगाया गुलदार को

अधीनस्थ चयन आयोग के अध्यक्ष एस राजू ने बताया कि अब तक 25 सौ पदों के लिए विज्ञप्ति भी जारी हो चुकी है इसके अलावा 48 सौ पदों के लिए अगले माह यानी अक्टूबर से भर्ती शुरू होगी। इसके अलावा राज्य लोक सेवा आयोग 1145 पदों पर इसी वित्तीय वर्ष में भर्ती करेगा।

उधर राज्य में 1020 स्टाफ नर्स के पद भी मंजूर किए गए हैं स्वास्थ्य सचिव अमित नेगी द्वारा इसके आदेश किए गए हैं राज्य के प्रत्येक जिले में आईसीयू और ब्लड बैंक के लिए भी इन पदों की स्वीकृत की गई है।

यह भी पढ़ें हल्द्वानी-(बड़ी खबर) UNLOCK 4 के इन नियमों का रखें ध्यान, नहीं तो हो सकती है दिक्कत

उधर अगले 2 माह के भीतर जनपदों में भर्ती होनी है उसमें अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के सचिव द्वारा बताया गया है कि सहायक कृषि अधिकारी, पशुधन प्रसार अधिकारी, जेई सिविल जेई इलेक्ट्रिकल, आबकारी सिपाही हाईकोर्ट के टाइपिस्ट इन पदों में भर्ती अगले महीने शुरू होगी।

यह भी पढ़ें उत्तराखंड- यहां परीक्षा देते पकड़ा गया मुन्ना भाई, परीक्षार्थी की जगह कोई और ही दे रहा था पेपर, ऐसे खुला राज

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x