देहरादून -(बड़ी खबर) इन दो भर्तियों में बदलाव की UPDATE

खबर शेयर करें -

UKSSSC: समूह-ग की दो भर्तियों की शारीरिक दक्षता की परीक्षा तिथियों में हुआ बदलाव, पढ़ें जरूरी अपडेटदोनों परीक्षाओं के लिए आयोग की वेबसाइट पर 20 फरवरी को प्रवेशपत्र अपलोड कर दिए जाएंगे। अभ्यर्थी उसी हिसाब से अपनी तैयारी कर लें।उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने समूह-ग की दो भर्तियों की शारीरिक दक्षता परीक्षा तिथियां बदल दी हैं।

सूचना जारी करते हुए आयोग के सचिव एसएस रावत ने कहा कि दोनों के लिए 20 फरवरी को प्रवेशपत्र वेबसाइट पर जारी होंगे।आयोग सचिव के मुताबिक, स्नातक स्तरीय अर्हता के क्षेत्रीय युवा कल्याण एवं प्रांतीय रक्षक दल अधिकारी पदों के लिए शारीरिक मापजोख एवं दक्षता परीक्षा 19 फरवरी के बजाए अब 27 फरवरी को होगी। इसी प्रकार, व्यायाम प्रशिक्षक पदों के लिए शारीरिक मापजोख व दक्षता परीक्षा अब 29 फरवरी के बजाए 26 फरवरी को होगी।

स्नातकस्तरीय भर्ती विज्ञापन में संशोधन
आयोग ने स्नातक स्तरीय भर्ती परीक्षा के विज्ञापन में आंशिक संशोधन किए हैं। इसके तहत कार्यालय सहायक तृतीय यूजेवीएनएल का वेतनमान 25,500-81,100 के बजाए 27,200-86,100 किया गया है। आयोग ने क्षेत्रीय युवा कल्याण एवं प्रांतीय रक्षक दल अधिकारी के 33 रिक्त पदों का आरक्षण भी स्पष्ट किया है।
पुलिस उपाधीक्षक दूरसंचार भर्ती विज्ञापन में संशोधन
उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने पुलिस उपाधीक्षक दूरसंचार भर्ती के विज्ञापन में आयु सीमा की गणना की तिथि में संशोधन किया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : शहर में एक आशिक का ऐसे उतारा गया भूत
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड की दो विधानसभा बद्रीनाथ और मंगलौर सीट में होगा उपचुनाव

अब एक जुलाई 2023 के बजाए एक जुलाई 2024 के आधार पर आयु की गणना की जाएगी। विज्ञापन की बाकी शर्तें यथावत रहेंगी।व्यवस्थाधिकारी भर्ती के आवेदन में आज से करें करेक्शन
उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की डॉ. आरएस टोलिया उत्तराखंड प्रशासन अकादमी, राज्य संपत्ति विभाग, लोक सेवा आयोग व्यवस्थाधिकारी एवं व्यवस्था भर्ती परीक्षा के आवेदन में शुक्रवार से त्रुटि सुधार का मौका मिलेगा। 26 फरवरी तक करेक्शन कर सकते हैं।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments