देहरादून-(बड़ी खबर) 21 सितंबर तक मौसम की आई अपडेट, जानिए कैसा रहेगा आपके इलाके में मौसम

खबर शेयर करें -

देहरादून- उत्तराखंड में पिछले तीन दिन से हो रही मूसलाधार बारिश से पर्वतीय क्षेत्रों में जहां कई रास्ते बंद हो गए वहीं पहाड़ से लेकर मैदान तक जनजीवन प्रभावित हुआ है। मौसम विभाग की माने तो भारी बारिश की एक्टिविटी में अब कुछ कमी आने के आसार हैं।मौसम विभाग द्वारा जारी पूर्वानुमान के मुताबिक आज 18 सितंबर को आज राज्य के पर्वतीय क्षेत्रों के कुछ स्थानों तथा मैदानी इलाकों में कहीं-कहीं हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है। जिसको लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है।

फिलहाल मौसम विभाग द्वारा 18 सितंबर के बाद कोई भारी बारिश का अलर्ट जारी नहीं किया है हालांकि पर्वतीय क्षेत्रों में गरज चमक के साथ हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई है वहीं मैदानी इलाकों में मौसम शुष्क रहने की संभावना है।

वही 19 सितंबर को पर्वतीय क्षेत्रों में कहीं-कहीं हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है जबकि मैदानी इलाकों में मौसम शुष्क रहने की संभावना है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) UKSSSC घपले मामले में हाकम की 6 करोड़ की संपत्ति पर नई Update
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (शाबास भुली)-पहाड़ की बेटी हिमानी ने बनाया ग्लूकोज लेवल इंडीकेटर माॅडल, राज्य में मिला पहला स्थान

वह 20 सितंबर को राज्य के देहरादून पौड़ी नैनीताल एवं चंपावत जनपदों के कुछ स्थानों तथा पर्वती क्षेत्र के 6 जनपदों में कहीं-कहीं हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है राज्य के मैदानी क्षेत्रों में मौसम शुष्क रहेगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः पहले बनाया मुर्गा फिर डंडे से जमकर पीटा, घायल छात्र नहीं आया स्कूल, बीईओ के पास पहुंचा मामला

वही 21 सितंबर को उत्तराखंड राज्य के कुमाऊं क्षेत्र के पर्वतीय क्षेत्र के कुछ स्थानों तथा शेष भागों में कहीं-कहीं हल्की से मध्यम वर्षा गरज चमक के साथ हो सकती है बाकी इलाकों में मौसम शुष्क रहने की संभावना है।

About Post Author

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments