SACHIWALAY

देहरादून -(बड़ी खबर) इस विभाग में कर्मचारियो के स्थानांतरण की प्रक्रिया शुरू

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। उच्च शिक्षा विभाग में समूह क में संयुक्त निदेशक, प्राचार्य, उप निदेशक, न सहायक उपनिदेशक और असिस्टेंट प्रोफेसर और समूग ख, ग, घ के सभी पदों पर पात्र कार्मिकों की स्थानांतरण प्रक्रिया शुरू हो गई है। सुगम से दुर्गम और दुर्गम से सुगम कार्यस्थल में अनिवार्य स्थानांतरण के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 15 मई है जबकि अनुरोध के आधार पर स्थानांतरण के लिए 30 अप्रैल तक अनुरोध करना अनिवार्य है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड - एक और भ्रष्टाचारी अधिकारी गिरफ्तार, 15000 की रिश्वत लेते रंगे हाथ

उच्ब शिक्षा विभाग में सुगम में तीन साल और दुर्गम में चार साल सेवा दे चुके कार्मिक स्थानांतरण के लिए आवेदन करेंगे। समूह क के स्थानांतरण आवेदन पत्र उच्च शिक्षा निदेशालय नवाड़खेड़ा (हल्द्वानी) और समूह ख, ग और घ के सभी पदों के स्थानांतरण आवेदन पत्र संयुक्त निदेशक उच्च शिक्षा क्षेत्रीय कार्यालय दून विवि परिसर देहरादून को उपलब्ध कराएंगे।

प्रत्येक संवर्ग या पद में पात्र कार्मिकों के आवेदन मूल प्रति में आवेदक के हस्ताक्षर समेत संबंधित महाविद्यालय के प्राचार्य और कार्यालयाध्यक्ष की संस्तुति के बाद ही स्वीकार्य किए जाएंगे। स्थानांतरण के लिए निर्धारित आवेदन तिथि के बाद आवेदन पत्र किसी भी दशा में स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments