Ad
मंगलवार को उत्तराखंड में अल्मोड़ा जिले में 234 बागेश्वर में 70 चमोली में 226 चंपावत में 74 देहरादून में 524 हरिद्वार में 200 नैनीताल में 209 पौरी गढ़वाल में 109 पिथौरागढ़ में 124 रुद्रप्रयाग में 161 टिहरी गढ़वाल में 264 उधम सिंह नगर में 452 और उत्तरकाशी में 109 नए मामले आए हैं।

Breaking News- राज्य में आज कोरोना के इतने मामले सामने आए, देखिए अपने जिले का हाल

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Dehradun News- कोरोना के मामले भले ही आज प्रदेश में कल की तुलना में काफी आए हों। लेकिन जिस तरह से प्रदेश के तमाम जिलों में एक बार फिर से महामारी अपनी दस्तक दे रही है। उससे ओ वाले दिनों में परेशानियां बढ़ने के संकेत ही मिल रहे हैं।

आज तीन जिलों में आज भी कोरोना संक्रमित नहीं मिला लेकिन इससे पहले 6 या सात जिलों में कोरोना के नए मरीजों की संख्या शून्य हो गई थी। आज उत्तराखंड में कोरोना के 20 नए मामलो सामने आए। जबकि 26 ने स्वास्थ्य लाभ के बाद घर वापसी की है। आज किसी भी कोरोना संक्रमित ने उपचार के दौरान दम नहीं तोड़ा। प्रदेश में कोरोना से दो-दो हाथ कर रहे मरीजों की संख्या अब 284 हो गई है।

पिछले 24 घंटों में सबसे ज्यादा 7 मामले प्रदेश की राजधानी देहरादून में सामने आए। कल पौड़ी में बीस नए मामले सामने आए थे लेकिन आज यहां सिर्फ दो लोगों में ही कोरोना संक्रमण पाया गया। दूसरे स्थान पर आज नैनीताल जिला रहा। यहां तीन नए मामले सामने आए। पौड़ी के अलावा चमोली में भी दो नए मामले डिटेक्ट किए गए। इसके अलावा अल्मोड़ा, बागेश्वर,पिथौरागढ़, रूद्रप्रयाग, उधमसिंह नगर और उत्तरकाशी में कोरोना का एक एक नया मामला सामने आया है।

इस प्रकार अल्मोड़ा और बागेश्वर में पांच-पांच, चंपावत, पिथौरागढ़ और उत्तरकाशी में 18-18, चमोली में 17, देहरादून में 142, हरिद्वार में 12, नैनीताल में 14, पौड़ी में 29,रूद्रप्रयाग में 6 और उध्णमसिंह नगर में एक व्यक्ति अभी भी कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। टिहरी में अइस वक्त एक भी कोरोना संक्रमित नहीं है।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking News- राज्य में आज कोरोना के इतने मामले आए, देखिए अपने इलाके का हाल
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments