BREAKING NEWS- यूपी सरकार की इस मंत्री का कोरोना से निधन

खबर शेयर करें
  • 74
    Shares

लखनऊ- उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार में प्राविधिक शिक्षा मंत्री कमल रानी वरुण का रविवार को उपचार के दौरान निधन हो गया वह कोरोनावायरस कोविड-19 के संक्रमण की चपेट में थी और लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई अस्पताल में भर्ती थी।

उत्तराखंड- यहां 10 किलो चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, ऐसे करते थे तस्करी

यूपी सरकार की मंत्री के निधन की सूचना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपना अयोध्या दौरा स्थगित कर दिया है बताया जा रहा है कि सीएमएस डॉ अमित अग्रवाल ने प्राविधिक शिक्षा मंत्री कमल रानी के निधन की पुष्टि की है और बताया है कि उन्हें कोविड-19 निमोनिया हो गया था इस वजह से उनकी हालत गंभीर हो गई थी डॉक्टरों ने उन्हें बचाने का भरसक प्रयास किया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। गौरतलब है कि शिक्षा मंत्री को 18 जुलाई शाम 5:00 बजे एस जी पीजीआई में भर्ती कराया गया था।

उत्तराखंड- यहां कोरोना के कमबैक के बाद एक मरीज की भी मौत, टेंशन में इलाका

कमल रानी वरुण कानपुर जिले के घाटमपुर लोकसभा क्षेत्र से 1996 और 1998 में दो बार लोकसभा की सदस्य रही और अपनी राजनीति पार्षद के रूप में शुरू करने वाली 62 वर्षीय कमला रानी का जन्म 3 मई 1958 को हुआ था वर्तमान यूपी सरकार में मंत्री कमल रानी वरुण का विवाह 25 मई 1975 को किशनलाल वरुण के साथ हुआ था बताया जा रहा है कि मंत्री कमला रानी वरुण का पार्थिव शरीर लखनऊ से सीधे कानपुर ले जाया जाएगा वहां कोविड-19 के प्रोटोकॉल के तहत उनका अंतिम संस्कार होगा।

CORONA UPDATE- 162 लोगो ने कोरोना को दी मात, देंखे जिलावार लिस्ट

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x