Ad

Big Breaking- मुख्यमंत्री धामी ने की बड़ी घोषणा, ग्राम प्रधानों को 10-10 हजार और जिला पंचायत अध्यक्षो को ये तोहफा

खबर शेयर करें

देहरादून- ग्राम प्रधानों को मिलेगी 10–10 हजार रुपए प्रोत्साहन राशि ,कोरोना काल में किए गए बेहतरीन कार्य के लिए सम्मान स्वरूप देगी राज्य सरकार ,लगभग 8 हजार से अधिक ग्राम प्रधानों को मिलेगा लाभ। पिछले दिनों प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पंचायत प्रतिनिधियों को मानदेय बढ़ाने का तोहफा दिया था जिला पंचायत से लेकर प्रधानों तक का मानदेय सरकार ने बढ़ाया था ऐसे में आज उधम सिंह नगर में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एक और बड़ा फैसला लेते हुए प्रदेश के ग्राम प्रधानों को ₹10000 हजार रुपए प्रोत्साहन राशि के रूप में देने की घोषणा की है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि तमाम ग्राम प्रधानों ने कोरोना काल में बहुत ही बेहतर काम किया और तमाम परेशानियों को झेलते हुए काम किया ऐसे में सरकार उनके काम को देखते हुए उन्हें प्रोत्साहित करना चाहती है,वही मुख्यमंत्री ने जिला पंचायत अध्यक्षों को लेकर भी बड़ी घोषणा करते हुए उन्हें राज्यमंत्री का दर्जा देने की घोषणा की है आपको बता दें पहले भी जिला पंचायत अध्यक्षों को राज्यमंत्री का दर्जा रहा है लेकिन हाल में जब से लाल बत्तियां हटी उसके बाद से लगातार जिला पंचायत अध्यक्षों की मांग रही है जिस पर सीएम धामी ने बड़ा फैसला लिया।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- साहित्य का संगम हल्द्वानी लिटरेचर फेस्टिवल में पद्मश्री मालिनी अवस्थी सहित देश के ये दिग्गज लेखक रहे मौजूद
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments