corona

BEWAKING NEWS- इन 4 जिलों में कोरोना के लेकर हालात चिंताजनक, देखिए पूरे आंकड़े, सावधान रहिए

खबर शेयर करें
  • 170
    Shares

CORONAVIRUS UPDATE- उत्तराखंड में कोरोनावायरस कोविड-19 राज्य के चार मैदानी जिलों में सबसे तेजी से फैल रहा है स्वास्थ्य विभाग के अब तक के आंकड़ों में नजर डालें देहरादून, हरिद्वार, उधम सिंह नगर और नैनीताल इन 4 जिलों में सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। क्योंकि अब तक आए राज्य भर के 5545 मामलों में 3982 संक्रमित मामले अकेले इन 4 जिलों में आए हैं। यानी राज्य के यह 4 जिले कोरोनावायरस संक्रमण के लिए बेहद खतरनाक होते जा रहे हैं।

ankur motors ad

नैनीताल- सरोवर नगरी में यहां बना कंटेनमेंट जोन, यहां से रहें दूर

कोरोना संक्रमण के स्कोर में सबसे पहले नंबर पर देहरादून जिला है जहां अब तक 1289 लोग संक्रमित पाए गए हैं जिनमें से 828 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि 401 लोग अस्पताल में उपचार करा रहे हैं और अब तक 34 लोगों की यहां मौत हो चुकी है।

BREAKING NEWS – राज्य में आज फिर से 145 नए मामले सामने आए, आंकड़ा पहुंचा 5445

दूसरे नंबर पर है हरिद्वार जिला जोकि पिछले 4 दिनों में कोरोना संक्रमण के मामले में दूसरे पायदान पर आ गया है यहां अब तक 1013 मामले सामने आ गए हैं 339 लोग ठीक होकर डिस्चार्ज हो गए हैं जबकि सबसे ज्यादा 665 केस यहां एक्टिव है जिनका जिले के विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है। इसके अलावा यहां अब तक केवल एक मौत हुई है।

देहरादून- पेंशनरों को सरकार ने दी यह राहत

कोरोना संक्रमण के आंकड़ों के लिहाज से उधम सिंह नगर तीसरा बड़ा जिला हो गया है जिसमें अब तक 861 कुल संक्रमित मरीज पाए गए हैं जिसमें से 426 ठीक हो चुके हैं और 429 लोग अभी भी उपचार करा रहे हैं यहां अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है।

देहरादून- रेलवे स्टेशन ऋषिकेश का मुख्यमंत्री ने किया निरीक्षण

चौथे स्थान पर नैनीताल जिला है जो कभी पहले स्थान पर हुआ करता था यहां कोरोनावायरस के संक्रमण के कुल मामले 819 हैं जिनमें से 540 संक्रमित ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं 270 एक्टिव केस हैं जिनका विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है और अब तक 8 लोगों की हम मौत हो चुकी है।

CORONA UPDATE- भाजपा जिला अध्यक्ष के संपर्क में आए प्रदेश महामंत्री भी कोरोना पॉजिटिव

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x