Shemford School Haldwani

पहाड़ के पवनदीप का एक और धमाकेदार गीत लॉन्च, हिमेश रेशमिया को दिया बर्थडे गिफ्ट

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें
  • 134
    Shares

उत्तराखंड के चंपावत जिले के पवनदीप राजन इंडियन आइडल में प्रतिभाग करने के बाद पूरे देश में लोगों के दिलों में जगह बना चुके हैं इंडियन आईडल में एक से बढ़कर एक धमाकेदार परफॉर्मेंस देने के बाद जज हिमेश रेशमिया उनकी गायकी के कायल हो गए । जिन्होंने उनके लिए एक एल्बम बनाने का वादा किया था और हिमेश ने उस वादे को पूरा भी किया 23 जुलाई आज हिमेश रेशमिया का जन्मदिन है और इस दिन बर्थडे गिफ्ट के तौर पर तेरी उम्मीद नाम के सॉन्ग को रिलीज किया गया है और इस सॉन्ग को आवाज दी है इंडियन आईडल की मशहूर जोड़ी पवनदीप और अरूणिता ने।

जन्मदिन पर हिमेश के दिल से एल्बम से तेरी उम्मीद रिलीज की है। इस गीत को पहाड़ के पवनदीप और अरुणिता द्वारा गाया गया है। इंडियन आइडल शो के बद पवनदीप राजन का करियर के उच्च स्तर पर हैं। इससे पहले उत्तराखंड के पवनदीप तेरे बगैर गीत गा चुकेे है।

37 मिलियन व्यूज पहुंचा सांसें


रॉक स्टार हिमेश रेशमिया ने पवनदीप, अरुणिता, सवाई भट्ट, मोहम्मद दानिश जैसी प्रतिभाओं को अपने दम पर लॉन्च किया है और उन्हें चमकने के लिए बेहतरीन लॉन्च प्लेटफॉर्म दिया है। हिमेश बॉलीवुड में सबसे बड़े दिलदार है। इससे पहले सवाई भट्ट द्वारा गाए गए हिमेश के दिल से एल्बम के सांसें को 37 मिलियन व्यूज और चार मिलियन ऑडियो स्ट्रीम्स मिले हैं। मोहम्मद दानिश द्वारा गाए गए हिमेश के दिल से एल्बम के दगा को 16 मिलियन व्यूज और दो मिलियन ऑडियो स्ट्रीम्स मिले हैं। बड़ी बात यह है कि चारों ही सॉन्ग्स यूट्यूब और रील्स पर ट्रेंड कर रहे हैं और प्रत्येक सॉन्ग हर दिन सफलता की नई उड़ान भर रहा है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments