अल्मोड़ा निवासी शाश्वत रावत ने जड़ा रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में शतक

खबर शेयर करें -

Almoda – रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में अल्मोड़ा के रहने वाले शाश्वत रावत ने बड़ौदा के लिए शानदार शतक जड़ा। शाश्वत रावत ने मुंबई के खिलाफ 124 रनों की पारी खेली। रणजी ट्रॉफी 2023-2024 में शाश्वत का प्रदर्शन शानदार रहा है। उनके बल्ले से कुल चार शतक निकले हैं।

क्वार्टर फाइनल मुकाबले पर गौर करें तो मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 384 रन बनाएं। मुंबई के लिए मुशीर खान ने सर्वाधिक नाबाद 203 रनों की पारी खेली जिसमें उनके बल्ले से 18 चौक के निकले। जवाब में बड़ौदा ने 348 रन बनाएं। बड़ौदा के लिए शाश्वत रावत ने 124 और विष्णु सोलंकी ने 136 रनों की पारी खेली।

बात शाश्वत रावत की करें तो उनके बल्ले से इस रणजी ट्रॉफी सीजन में तीन शतक और एक दोहरा शतक निकल चुका है। यानी एक बात तो साफ है उत्तराखंड का एक और युवा खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान आकर्षित कर रहा है और कहना गलत नहीं होगा की शाश्वत भारतीय टीम में भी दावेदारी की तरफ निकले पड़े हैं। अब उत्तराखंड के क्रिकेट फैंस को उम्मीद यही है कि शाश्वत का ये प्रदर्शन आगे के सीजन में भी जारी रहे ताकि वह अपनी दावेदारी को और मजबूत कर सकें। बता दें कि शाश्वत भारतीय अंड़र-19 टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी - ऐपण की शानदार कलाकृतियां बनाती है मुक्तेश्वर की आकांक्षा, ऐसे कला को सवारने में जुटी
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बधाई) शीश महल काठगोदाम निवासी तनुज पाठक बने IAS पाई 72 वीं रेंक

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments