हल्द्वानी- यशपाल और संजीव पर हमले के बाद गरमाई सियासत, पूर्व सीएम हरदा और अध्यक्ष गोदियाल ने लगाए कई आरोप

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Haldwani News- बाजपुर में कल पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य एवं उनके बेटे संजीव आर्य के ऊपर बाहुबली कुलविंदर सिंह किंदा द्वारा किए गए जानलेवा हमले के बाद सियासत पूरी तरह से गर्म है और आज पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, पूर्व विधायक दान सिंह भंडारी समेत पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य के आवास पहुंचे और उनसे मुलाकात की इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा की यशपाल आर्य और उनके बेटे संजीव आर्य पर हुए हमले की जितनी कड़े शब्दों में निंदा की जा सकती है, वह कम होगी। हरीश रावत ने कहा की पूरी कांग्रेस पार्टी और उत्तराखंड की जनता यशपाल आर्य और उनके बेटे संजीव आर्य के साथ मजबूती से खड़ी है, और पूरे प्रदेश में इस घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

वही यशपाल आर्य और संजीव आर्य की सुरक्षा को लेकर उनके द्वारा राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से लेकर डीजीपी अशोक कुमार से भी बात की गई है। और तत्काल दोनों को सुरक्षा व्यवस्था देने को कहा गया है, उन्होंने कहा की यह हमला एक सुनियोजित साजिश के तहत हुआ है, जिसके पीछे सरकार में बैठे कुछ बड़े लोगों का हाथ है। जिनके इशारे पर हिस्ट्रीशीटर कुलविंदर किंदा ने हमला किया है। यदि आज शाम तक राज्य सरकार ने इस पर कोई बड़ा एक्शन नहीं लिया तो वो खुद सरकार के विरुद्ध उपवास पर बैठ जाएंगे, वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा की यशपाल आर्य किसी विशेष क्षेत्र का नही बल्कि पूरे प्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हैं।

और उत्तराखंड की राजनीति में उनका एक अपना अलग ही ऊंचा कद है और जिस तरीके से योजना बनाकर यशपाल आर्य और उनके बेटे संजीव आर्य पर जानलेवा हमला किया गया है, वह लोकतंत्र विरोधी है। जिसे कांग्रेस पार्टी किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी। कांग्रेस पार्टी यशपाल आर्य और संजीव आर्य की सुरक्षा की मांग करने के साथ ही दोषियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करती है, यशपाल आर्य ने एक बार फिर से अपने और अपने बेटे के ऊपर हुए हमले के पीछे राज्य के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे से लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पर गंभीर आरोप लगाए हैं ।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  Breaking News- नैनीताल से अब किसे मिलेगा टिकट, हेम के पीछे पीछे सरिता भी भाजपा में..
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments