Ad

उत्तराखंड- पति से झगड़े के बाद यहां अपने तीन बच्चों के साथ कूद गई मां, मचा हड़कंप

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

DEHRADUN NEWS- पिछले सप्ताह से उत्तराखंड में अपराधों की बाढ़ जैसी आ गई है। हर दिन किसी ने किसी जिले से खबर आ रही है। अब एक महिला ने अपने तीन बच्चों समेत नहर मेें छलांग लगा दी। हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई जबकि दो बच्चे अभी तक लापता है। फिलहाल पुलिस खोजबीन मेें जुटी है। महिला ने नहर में कूदने की वजह पति से विवाद होना बताया जा रहा है।

आज पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला अपने तीन बच्चों समेत शक्ति नहर पुल नंबर एक से कूद गई है। सूचना मिलते ही विकासनगर पुलिस और जल पुलिस मौक पर पहुंच। इसके बाद पुलिस ने स्‍थानीय लोग की मदद से बाहर निकाला। मौके पर महिला व बच्ची को उपचार के लिए नजदीकी अस्‍पताल भेज दिया। जहां चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

वहीं नहर में लापता दो अन्‍य बच्चों जैनद,जैद की तलाशर जल पुलिस तथा एसडीआरएफ कर रही है। पूछताछ में महिला ने अपना नाम रब्बानी पत्नी शहजाद निवासी ग्राम हसनपुर सहसपुर बताया है। महिला का कहना है आज सुबह किसी पर बात पति से झगड़ा हो गया। जिसके बाद नारात महिला बच्चों समेत नहर में छलांग लगाने पहुंची थी। मृतक बच्ची जिया पुत्री शहजाद उम्र तीन वर्ष के रूप में हुई है जबकि दो अन्य लापता बच्चों की तलाश जारी है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- ओमिक्रोन वैरिएंट ने दी टेंशन, अब स्वास्थ्य विभाग ने दिए ये निर्देश
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments