उत्तराखंड – यहां दो सगी बहनों की संदिग्ध अवस्था में मौत, हत्या की आशंका

खबर शेयर करें -

काशीपुर। उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर से सनसनीखेज खबर सामने आ रही हैं, यहां काशीपुर कोतवाली क्षेत्र में लक्ष्मीपुर पट्टी के मोहल्ला खालिक कॉलोनी में दो सगी बहनों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना को लेकर हत्या की आशंका जताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, आज शनिवार सुबह काशीपुर कोतवाली क्षेत्र में लक्ष्मीपुर पट्टी के मोहल्ला खालिक कॉलोनी में अलीहसन के घर में उसकी दो बेटियों 19 वर्षीय फरीन और 11 वर्षीय यासमीन के शव मिले। दो सगी बहनों के शव मिलने की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैली ।

सूचना मिलते ही एसपी अभय सिंह, एसपी क्राइम मनीषा जोशी और सीओ वंदना वर्मा टीम के साथ घटनास्थल पर मौके पर पहुंचीं और निरीक्षण किया व घर के लोगों तथा पड़ोसियों से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान पता चला कि अलीहसन का परिवार तंत्र मंत्र पर विश्वास करता था। घटना की जांच के लिए फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को बुलाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Big News:केंद्रीय कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दे सकती है मोदी सरकार, 50 परसेंट पेंशन देने का है प्लान

अली हसन की चार पुत्रियां व तीन पुत्र हैं। मृतका फरीन व यासमीन अजीबोगरीब हरकतें करती थीं अचानक चीखने चिल्लाने लगती थीं। सीओ वंदना वर्मा ने कहा कि मामला संदिग्ध है। प्रथम दृष्टया इन हत्याओं के पीछे प्रारंभिक जांच में तंत्र मंत्र की संभावना दिखाई दे रही है। शवों के पास कटा हुआ मुर्गा, कुछ पैसे व खून के निशान भी मिले हैं।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून: उत्तराखंड के मैदानी क्षेत्रों में आज से लू की चेतावनी

पूछताछ में आस-पड़ोस के लोगों ने बताया कि इनमें से छोटी बहन की मौत 3 दिन पहले हो चुकी थी। जबकि बड़ी बहन की हत्या कर उसके पिता और दो भाई कल रात ही फरार हो गए। उनकी मौत का कारण छिपाने के लिए उन्होंने मोहल्ले में बताया कि दोनों बहनों पर ऊपरी साया हो गया था जिससे उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : घर पर लगाए सोलर सिस्टम, भूल जाए बिजली का बिल, Brightsky solar solution लाया गजब के ऑफर

एसपी अभय सिंह ने बताया कि युवतियों की संदिग्धावस्था में मौत हुई है। दोनों की हत्या की गई है या उनकी मौत आकस्मिक हुई है यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस की जांच के बाद ही सामने आ पायेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल पिता और भाई फरार बताए जा रहे हैं, जबकि युवतियों के एक भाई और मां को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments