उत्तराखंड – यहां मामूली सी बात में हुए विवाद के बाद युवक की पड़ोसी ने की हत्या

खबर शेयर करें -

लालकुआं- बिन्दुखत्ता के इंदिरानगर प्रथम निवासी अरविंद सिंह बिष्ट और उसके पड़ोस में रहने वाले लक्ष्मण राम ने गत 8 मार्च की शाम को साथ में बैठकर शराब पी, जिसके बाद किसी बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया, इसी विवाद के चलते लक्ष्मण ने अरविंद के सिर में लठ्ठ से प्रहार कर दिया, उक्त जबरदस्त प्रहार के चलते अरविंद अचेत होकर सड़क के किनारे गिर पड़ा, तथा अरविंद की बिगड़ती हालत को देखकर लक्ष्मण राम वहां से फरार हो गया, बाद में आसपास रहने वाले कुछ लोग अरविंद को लेकर एसटीएच चिकित्सालय हल्द्वानी पहुंचे, जहां उसे भर्ती करा दिया, 4 दिन वेंटिलेटर मैं रहने के बाद गत देर रात्रि अरविंद ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
इधर गत दिवस अरविंद की मां उषा देवी ने स्थानीय कोतवाली में लक्ष्मण राम निवासी इंदिरा नगर प्रथम तथा मूल निवासी ग्राम राथी थाना धारचूला जिला पिथौरागढ़ के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई, जिस पर पुलिस ने धारा 323, 504, 506 और 307 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी लक्ष्मण राम को गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया था।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) 27 से उत्तराखंड बोर्ड के EXAM, इस बार टीचरों के लिए सख्त निर्देश
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) यहां पहचान छुपा कर युवती के साथ होटल के कमरे में.. पुलिस ने लिया हिरासत में.

विदित रहे कि अरविंद अपने एवं अपने परिवार का भरण पोषण सुरुचि इंडेन गैस एजेंसी में ड्राइवरी करते हुए कर रहा था कि दो वर्ष पूर्व उसकी यह नौकरी छूट गई थी तब से वह गौला नदी की गाड़ी चला रहा था, अरविंद की मौत से परिवार के समक्ष भी रोजी रोटी का संकट आ गया हैं, उसकी दो नन्ही मुन्नी बेटियां हैं। जैसे ही अरविंद की मौत की खबर परिजनों को लगी तो परिवार में कोहराम मच गया है। लालकुआं कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक हरेंद्र सिंह नेगी के अनुसार उषा देवी द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने 307 समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया था, अब पुलिस उक्त मुकदमे में आईपीसी की धारा 302 जोड़ते हुए उसे हत्या के मामले में तरमीम कर देगी।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments