Shemford School Haldwani

उत्तराखंड- यहां विधवा चाची पहले बनाए शारीरिक संबंध, फिर खाली कर दिया बैंक खाता, मामला दर्ज, जांच शुरू

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Kashipur News- काशीपुर में एक महिला को विश्वास में लेकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाकर उससे धोखाधड़ी कर रुपए हड़प करने के मामले में महिला की तहरीर पर पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर जांच प्रारंभ कर दी हैं।

बता दें कि ढकिया कला ब्रह्मनगर कुंडेश्वरी निवासी एक विधवा महिला ने अपने जेठ के पुत्र पर उसे प्रेम जाल में फंसा कर उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए इस दौरान आरोपी ने महिला के बैंक खाते से धोखाधड़ी कर रुपए भी हड़प कर लिए । महिला ने इसकी शिकायत कुंडेश्वरी पुलिस चौकी से की परंतु पुलिस ने जब उसकी सुनवाई नहीं की तो इसकी शिकायत महिला ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर दर्ज कराई थी।

मुख्यमंत्री ने तत्काल मामले का संज्ञान लेते हुए स्थानीय पुलिस को आरोपी के खिलाफ अभियोग पंजीकृत करने के निर्देश दिए थे। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर लिया है। बता दें कि पीड़िता ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर भेजी शिकायत में कहा था कि उसके पति की 4 जुलाई 2016 को मृत्यु हो गई थी। उसने बताया कि उसके जेठ का पुत्र प्रदीप कुमार उसके गांव में ही रहता है।


इस दौरान वह सहानुभूति दिखाते हुए उसके घर आने जाने लगा और उसके पति के बीमे के रुपए दिलाने के लिए उसकी मदद करने लगा। उसने बताया कि इस दौरान उसने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- यहां सड़क दुर्घटना में बुझ गया घर का इकलौता चिराग, साथी भी गंभीर, ऐसे हुआ हादसा
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- फेसबुक में मिली युवती से हुआ प्यार, शादी हुई लेकिन दुल्हन निकली पहले से विवाहित

उसने बताया कि वह उससे बैंक की पासबुक और एटीएम कार्ड भी अपने पास ही इस्तेमाल में करने लगा। उसने बताया कि इस दौरान प्रदीप ने उसके बैंक खाते से सारे रुपए निकाल लिए और उसके घर आना जाना बंद कर दिया। प्रदीप कुमार के घर ना आने पर उसे अंदेशा हुआ तो वह बैंक पहुंची जहां पर उसने अपने बैंक खाते में देखा तो बैंक के खाते से रुपए गायब थे। उसने बताया कि उसने जब बैंक से रुपए गायब होने की बात प्रदीप कुमार से पूछी तो वह आग बबूला हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking News- राज्य में आज इतने कोरोना के मामले सामने आए, जानिए जिलों सहित हाल

इस दौरान आरोपी उसे धमकी देते हुए कहने लगा कि अगर तूने पुलिस से शिकायत की तो वह उसे जान से मार देगा। महिला ने बताया कि इसकी शिकायत उसके द्वारा कुंडेश्वरी पुलिस चौकी को की गई परंतु पुलिस ने 3 दिन तक कोई कार्यवाही नहीं की। जिस पर उसके द्वारा मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की गई थी। मुख्यमंत्री के निर्देश पर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने धारा 376, 420 तथा 506 आईपीसी के तहत अभियोग पंजीकृत कर जांच प्रारंभ कर दी है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments