Shemford School Haldwani

उत्तराखंड: पॉलीटैक्निक और बीकॉम के छात्र ऐसे करते थे पहाड़ में नशे का कारोबार

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
Advertisement
खबर शेयर करें

Almora News: नशे का जाल लगातार पहाड़ों में फैल रहा है। ऐसे में स्कूली छात्र नशे करने के साथ-साथ इसका कारोबार भी करने लगे है। अल्मोड़ा पुलिस नेे ऐसे ही दो छात्रों को गिरफ्तार किया है। एसएसपी पंकज भट्ट द्वारा थाना प्रभारी एवं एसओजी को दिये गये निर्देश पर देर रात कोतवाली अल्मोड़ा पुलिस की टीम ने लोधिया बैरियर के पास चैकिंग के दौरान दो युवकों को संदिग्ध प्रतीत होने पर पूछताछ तो युवक सकपका गये।

जिसके बाद पुलिस ने उनकी चैकिंग की तो उनके पास सेे 7.95 ग्राम स्मैक जिसकी कीमत करीब 79800 रूपये एवं इलैक्ट्रानिक तराजू बरामद हुआ। जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक अरूण कुमार ने बताया कि दो युवक जो 23 एवं 21 वर्ष के हैं, पूछताछ एवं चैकिंग से कब्जे से स्मैक बरामद हुई। एक ने अपना नाम अंकित बिरोडिया उम्र 23 वर्ष पुत्र नारायण सिंह निवासी ढूॅगाधारा एनटीडी अल्मोड़ा तो दूूसरे ने अंकित उपाध्याय उम्र 21 वर्ष पुत्र बसन्त बल्लभ निवासी ढॅूगाधारा एनटीडी अल्मोड़ा बताया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- यहां पौने दो साल की मासूम खेलते खेलते ऐसे छत से गिरी, परिजनों में कोहराम
यह भी पढ़ें 👉  चर्चित लेखक व वरिष्ठ PCS अधिकारी ललित मोहन रयाल की नई पुस्तक जल्द पाठकों के बीच

दोनों ने बताया कि वह रूद्रपुर से स्मैक कम दामों में लाकर यह नशा अल्मोड़ा के युवाओं को अधिक दामों में बेचने की फिराक में था। जिसके बाद उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज्र कर लिया गया। अंंकित उपाध्याय रुद्रपुर में पॉलीटेक्रि का छात्र है जबकि दूसरा अंकित बीकॉॅम का छात्र है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments