उत्तराखंड- (दुःखद) यहां यूनिट टेस्ट में एक प्रश्न छूटने पर मासूम ने उठा लिया आत्मघाती कदम

खबर शेयर करें -

नैनीताल– आज के इस दौर में आखिर ऐसी क्या परिस्थिति बन रही है कि लोग छोटी छोटी चीजों से आहत होकर आत्मघाती कदम उठा रहे हैं । नई समाज में अत्याधुनिक पाश्चात्य संस्कृति की चकाचौंध में आखिर धैर्य की कमी लोगों के अंदर अपवाद का काम कर रही है अब ताजा मामला नैनीताल जिले के मल्लीताल का है जहां मल्लीताल क्षेत्र में यूनिट टेस्ट में एक प्रश्न छूटने से परेशान नौवीं की छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा के परिजनों ने उसे फंदे से लटका देखा। जिसके बाद वे आनन-फान में छात्रा को लेकर बीडी पांडे अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। छात्रा के इस कदम से परिवार समेत स्कूल की शिक्षिकाओं में हड़कंप मचा हुआ है।

छात्रा की मौत के बाद अस्पताल प्रबंधन ने इसकी जानकारी मल्लीताल कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची मल्लीताल कोतवाली पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए रख लिया है। घटना के बाद मौके पर पहुंचे मल्लीताल कोतवाल प्रीतम सिंह ने बताया इन दिनों छात्रा के यूनिट टेस्ट चल रहे हैं। कल छात्रा टेस्ट देकर स्कूल से वापस लौटी तो उसने अपने परिजनों को एक प्रश्न छूटने की जानकारी दी।

जिसके बाद से छात्रा काफी परेशान थी। जिस वजह से छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बता दें छात्रा के माता-पिता नैनीताल के दो अलग-अलग निजी स्कूलों में शिक्षक हैं।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) धामी सरकार में एक और अधिकारी पर गिरी गाज, वित्तीय अनियमितताओं में ऐसे नप गए
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) पुलिस कांस्टेबल भर्ती को लेकर आई बड़ी अपडेट

About Post Author

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments