Ad

उत्तराखंड- (दुःखद) यहां होटल मैनेजमेंट संस्थान के निदेशक की मौत, ऐसे हो गया दर्दनाक हादसा

खबर शेयर करें -

चंपावत– उत्तराखंड के चंपावत जिले से बड़ी दुखद खबर सामने आई है यहां रविवार को टनकपुर जौलजीबी रोड पर पूर्णागिरि क्षेत्र में चरण मंदिर के समीप पहाड़ी से अचानक गिरे बोल्डर से बचने के प्रयास में स्कूटी सवार टनकपुर स्थित होटल मैनेजमेंट संस्थान के निदेशक योगेश पांडे की काली नदी में गिरने से मौत हो गई। हादसे में एक अन्य युवक के घायल होने की सूचना सामने आई है। स्थानीय लोगों ने घायल युवक के साथ ही मृतक का शव नदी से बाहर निकाला। जबकि काली नदी में गिरी स्कूटी लापता है।

बताया जा रहा है कि मृतक युवक पूर्णागिरि मंदिर के पुजारी का पुत्र था। साथ ही टनकपुर में होटल मैनेजमेंट संस्थान का निदेशक भी था।हादसे की सूचना के बाद से मृतक योगेश पांडे के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।जबकि स्थानीय विधायक व मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी युवक की मौत पर दुख जताया है।

बताया जा रहा है कि रविवार को योगेश पांडे पुत्र दुर्गा दत्त पांडे उम्र 35 साल निवासी पूर्णागिरी बिहार टनकपुर व संजू तिवारी पुत्र महेश चंद्र तिवारी उम्र 26 साल निवासी सेलागाड़ पूर्णागिरी स्कूटी से गांव की ओर जा रहे थे। बताया जाता है कि पूर्णागिरि मंदिर की तलहटी में टनकपुर जौलजीबी रोड पर चरण मंदिर के समीप पहाड़ी से अचानक मलवा आ गया। मलवे से बचने के प्रयास में युवकों की स्कूटी काली नदी में जा गिरी। हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने हादसे में घायल हो चुके दोनों युवकों को रेस्क्यू किया गया। उन्हें टैक्सी वाहन से उप जिला चिकित्सालय टनकपुर पहुंचाया गया। जहां डॉ. उमर और डॉ. घनश्याम तिवारी ने योगेश पांडेय को मृत घोषित कर दिया। संजू तिवारी को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों युवक अपने गांव जा रहें थे। मृतक युवक योगेश पांडे की तीन साल की बेटी है। वह छह बहनों का अकेला भाई था। बताया जाता है कि योगेश के पिता मां पूर्णागिरि मंदिर के पुजारी हैं। योगेश क्षेत्र के एक होटल मैनेजमेंट संस्थान के निदेशक थे। घटना की सूचना मिलते क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- (वाह) पहाड़ की बेटी ने किया कमाल, फ्लोरिडा यूनिवर्सिटी में पाई 2 करोड़ की फेलोशिप
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां घूमने आई पर्यटक का बॉयफ्रेंड से फोन पर हुआ झगड़ा, पी कर कर दिया ऐसा काम

कोतवाल चन्द्रमोहन सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम की कार्यवाही शुरू कर दी है। योगेश के निधन पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, वन विकास निगम के अध्यक्ष कैलाश गहतोड़ी, पूर्व विधायक हेमेश खर्कवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष दीप चंद्र पाठक, पालिकाध्यक्ष विपिन कुमार वर्मा, पूर्व चेयरमैन हर्षवर्धन रावत, पूरन मेहरा, सभासद योगेश पांडे, पूर्णागिरि मंदिर समिति अध्यक्ष किशन तिवारी, पूर्व अध्यक्ष भुवन पांडे, नीरज पांडे, जगदीश तिवारी समेत तमाम लोगों ने गहरा शोक जताया है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments