उत्तराखंड-(दुःखद)यहां हुआ भीषण सड़क हादसा, 2 लोगो की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

खबर शेयर करें -
  • यहां हुआ भीषण सड़क हादसा, 2 लोगो की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

देहरादून– उत्तराखंड में सड़क हादसों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन उत्तराखंड में सड़क हादसों की खबर सामने आ रही है। इस बार सड़क हादसे की खबर नैनीताल जनपद के हल्द्वानी तहसील के चोरगलिया से है। जहां शक्तिफार्म के समीप तेज रफ्तार कार एक पुलिया से टकरा गई, जिसमें 5 दोस्त सवार बताए जा रहे हैं। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं। वही एक युवक को मामूली सी चोट आई है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून - (बड़ी खबर) यूकेएसएसएससी ने जारी की इस भर्ती की UPDATE

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार सवार युवकों को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने मौके पर 2 लोगों को मृत घोषित कर दिया। वही 2 लोगों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। दरअसल पूरे मामले में रविवार रात को चोरगलिया निवासी पांच दोस्त कार से घूमने के लिए निकले थे। पांचों ने देर रात शक्तिफार्म स्थित एक होटल में खाना खाया। जिसके बाद वे वापस घर के लिए निकल गए थे। जानकारी के मुताबिक घर वापसी के दौरान कार की रफ्तार काफी तेज थी। जिसके चलते रुद्रपुर गांव के पास कार अनियंत्रित होकर एक पुलिया से टकरा गई और सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। मौके पर एंबुलेंस के साथ पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और पांचों युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(खुशखबरी) एक और नई ट्रेन संचालन को मिली रेल मंत्रालय की मंजूरी

स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने सतीश आर्य ( 24 ) पुत्र कृष्णराम निवासी नयागांव कटान चोरगलिया और राकेश उर्फ सोनू (20) पुत्र हरदयाल सिंह निवासी मूल देवरनिया तहसील बहेड़ी को मृत घोषित कर दिया। वहीं, राहुल कुमार (20) पुत्र लीलूराम, निवासी नयागांव कटान चोरगलिया और भारत सिंह रावत (18) पुत्र माधव सिंह रावत, निवासी चोरगलिया को प्राथमिक उपचार के बाद हल्द्वानी के एसटीएच रेफर कर दिया गया। जबकि कार सवार लकी पुत्र खड़क राम निवासी राजपुरा चोरगलिया को मामूली चोट आई है। बता दे पांचों युवक आपस में दोस्त बताए गए है। राकेश का चोरगलिया में फोटो स्टूडियो है। चौकी प्रभारी जगदीश तिवारी ने बताया कि कार से पांचों दोस्तों को बामुश्किल बाहर निकालकर अस्पताल भेजा, जिसमें दो की मौत हो गई।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments