उत्तराखंड:(पेपर लीक)- संजीव चतुर्वेदी के घर से एसटीएफ को मिली डायरी, अब खुलेंगे राज

खबर शेयर करें -

Patwari P Leak Uttarakhand: पेपर लीक होने के बाद कई खुलासे होने बाकी है। लेखपाल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक करवाने वाले राज्य लोक सेवा आयोग के अनुभाग अधिकारी संजीव चतुर्वेदी के घर से एक डायरी एसटीएफ के हाथ लगी है।

सूत्रों ले हवाले से खबर है कि डायरी में कुछ अभ्यर्थियों के नाम लिखे हैं, जिनकी एसटीएफ जांच कर रही है। एसटीएफ के अनुसार, यह डायरी काफी राज खोल सकती है। इसी डायरी के आधार पर यदि विवेचना आगे बढ़ती है तो टीम जल्द और नकलचियों तक पहुंच सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी - (School News) KVM स्कूल लामाचौड़ में पुरस्कार वितरण समारोह, IAS विशाल मिश्रा ने छात्रों को दिए टिप्स
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) शहर के 13 चौराहे होंगे चौड़े, DM ने 4 मार्च तक सर्वे का दिया समय

एसआइटी सूत्रों की मानें तो पेपर लीक प्रकरण में मुख्य आरोपित संजीव चतुर्वेदी व उसकी पत्नी की गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ ने उनके घर को खंगाला तो कुछ नकदी और एक डायरी बरामद हुई।

डायरी में संजीव चतुर्वेदी व उनकी पत्नी रितु ने लेनदेन का हिसाब लिखा हुआ है। साथ ही डायरी में कुछ नाम भी लिखे हैं। संभावना जताई जा रही है कि ये वही अभ्यर्थी हैं, जिन्हें आरोपितों ने पेपर दिया था। ऐसे में एसटीएफ जल्द ही नकलची अभ्यर्थियों को बुलाकर उनके बयान दर्ज कर सकती है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments