Shemford School Haldwani

उत्तराखंड- अब यहां दिनदहाड़े बदमाशों ने 11 लाख कैश की लूट को दिया अंजाम

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Rudrpur News- उत्तराखंड में आए दिन अपराध बढ़ रहा है कुछ दिन पूर्व ही हरिद्वार में दिनदहाड़े ज्वेलर्स की दुकान लूट की घटना हुई थी और आज उधम सिंह नगर में दिनदहाड़े हथियारों से लैस बाइक सवार बदमाशों ने कैश मैनेजमेंट सिस्टम के कलेक्शन कर्मी से 11 लाख रुपए लूट लिए। इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया पुलिस और एसओजी की टीम ने पीड़ित से पूछताछ के बाद शहर में नाकेबंदी कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक रुद्रपुर रमपुरा के हाल निवासी आदित्य कुमार पुत्र घनश्याम कैश मैनेजमेंट सिस्टम कंपनी में कलेक्शन का कार्य करता है। और सोमवार को उसने मेट्रोपोलिस सिटी से 500000 गंगापुर रोड स्थित एक व्यापारी से लगभग दो लाख इसके अलावा विशाल मेगा मार्ट से 85000 और रेलवे स्टेशन रोड स्थित व्यापारी से ₹300000 का कलेक्शन किया हुआ था और सोमवार दोपहर 3:00 बजे जब वह लगभग 11लाख रुपए का केस लेकर सुभाष नगर कॉलोनी के एक व्यापारी के पास जा रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रहे दो बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने तमंचे के बल पर उसका रास्ता रोक लिया।

जिसके बाद आदित्य के विरोध करने पर बदमाशों ने उसके हाथ पर चाकू से हमला कर दिया और रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। आदित्य के हो हल्ला करने पर आसपास के लोग इकट्ठा हुए जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई मौके पर एसएसपी दलीप सिंह, एसपी सिटी ममता बोहरा, एसपी क्राइम मिथिलेश सिंह, कोतवाल विजेंद्र साह, एसओजी प्रभारी कमलेश भट्ट सहित भारी पुलिस फोर्स पहुंच गया जिसके बाद से ही पुलिस लुटेरों की तलाश में लग गई है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- 26 सितंबर तक आया मौसम का पूर्वानुमान, इन इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments