उत्तराखंड-(बड़ी खबर) तीन बच्चों की माँ ने प्रेमी संग मिल पति को मार डाला

खबर शेयर करें -

Dehradun News: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से दिल्ली दहला देने वाला वाक्या सामने आ रहा है। तीन बच्चों की मां ने प्रेम प्रसंग के चलते अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद से ही इलाके में सनसनी मच गई है।

मामला थाना राजपुर क्षेत्र इलाके के मक्का वाला का है। बता दें अमजद मिस्त्री का काम कर अपने परिवार के साथ रहता था। अमजद की पत्नी जैतून निशा (26) का अपने से छोटी उम्र के पिंटू (24) के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। कल देर रात जब अमजद मजदूरी करके घर आया तो उसकी पत्नी ने पहले तो उसे काफी शराब पिलाई। शराब पिलाने के बाद निशा ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अमजद का चुन्नी से गला दबा कर चाकू से उसके चेहरे पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। दोनो ने अमजद की हत्या कर उसका शव नाले में फेक दिया।

10 साल के बेटे ने खोला राज

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : युवाओं की सराहनीय पहल, UK04 हेल्पिंग हैंड्स ने लगाया रक्तदान शविर
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: यहां सड़क दुर्घटना में मामा- भांजे की मौत

अगले दिन स्थानीय लोगों ने जब नाले में शव देखा तो इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। स्थानीय पुलिस ने बच्चों से पूछताछ की तो 10 साल के बच्चे ने बीती देर और उसकी मां और प्रेमी द्वारा घटना को अंजाम देने की पूरी कहानी बता दी इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। स्थानीय लोगों ने बताया की अमजद पिछले 40 सालों से उस इलाके में रह रहा था।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments