उत्तराखंड- यहां चाकू गोदकर युवक की हत्या

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर। सिडकुल क्षेत्र के एक प्लॉट में पड़े मिले शव की पहचान ई-रिक्शा चालक के रूप में हुई है। उसकी चाकू से गोदकर हत्या की गई है। सूचना पर पत्नी भी मायके से रुद्रपुर पहुंच गई है।

सिडकुल चौकी प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि मूल रूप से ग्राम मोहम्मदपुर थाना शमशाबाद जिला फर्रुखाबाद यूपी निवासी राकेश उर्फ पंकज (35 वर्ष) जगतपुरा, अटरिया रोड पर एक किराए के मकान में रहता था। वह ई-रिक्शा चलाता था। शनिवार रात राकेश का शव सिडकुल क्षेत्र के ए ब्लॉक के खाली प्लॉट में पड़ा मिला था। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। वहीं परिजनों को घटना की सूचना दी गई। राकेश की पत्नी मुनिता देवी अपने मायके शाहजहांपुर गई थी। सूचना पर वह रुद्रपुर पहुंची। मुनिता ने बताया कि 22 मई को उसकी बहन की शादी थी। शादी में शामिल होने के लिए वह पति राकेश और बच्चों के साथ अपने मायके गई थी। शादी के बाद 24 मई को राकेश वापस रुद्रपुर आ गए। कुछ दिनों बाद उनकी भतीजी की फर्रुखाबाद में शादी है। भतीजी की शादी में उन्हें भी जाना था। इसके लिए राकेश को शनिवार को पहले शाहजहांपुर आना था। इसके बाद पूरा परिवार के फर्रुखाबाद जाने वाला था। वहीं इससे पहले ही राकेश की किसी ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून - (Weather Alert) इन पांच जिलों में खराब मौसम का अलर्ट
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments